KGF 2 के बाद यश ने साइन की ये मेगा बजट फिल्म, राम चरण भी होंगे साथ
KGF 2 के बाद यश ने साइन की ये मेगा बजट फिल्म, राम चरण भी होंगे साथ
Share:

कन्नड़ फिल्म सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी मूवी केजीएफ 2 को लेकर चर्चाओं में हैं। इस मूवी का टीजर जब से रिलीज हुआ है प्रशंसकों का क्रेज सांतवें आसमान पर हैं। इस मूवी के शानदार टीजर के पश्चात् अब सिर्फ ऑडियंस को फिल्म के सिनेमाघरों पर पहुंचने की ही प्रतीक्षा है। इस बीच अभिनेता यश को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स है कि यश ने हाल ही में एक मेगा बजट मूवी साइन की है।

इसे रजनीकांत स्टारर मूवी रोबोट फेम मेकर-डायरेक्टर शंकर बनाने वाले हैं। इतना ही नहीं, इस मेगा बजट मूवी में टॉलीवुड अभिनेता राम चरण भी यश के साथ लीड किरदार में ही नजर आने वाले हैं। ऐसे में इस मूवी को लेकर दक्षिण सिने जगत में बहुत बज बना हुआ है। बताया जा रहा है कि केवल दक्षिण ही नहीं, इस मेगा बजट मूवी को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया जाना है। जिसके कारण देश की दूसरे सिने वर्ल्ड से भी बड़े स्टार्स को इस फिल्म में सम्मिलित किया जाना है। कहा जा रहा है कि ये एक वॉर ड्रामा मूवी होगी। जिसमें अभिनेता यश की एंट्री हो चुकी है। जबकि टॉलीवुड अभिनेता राम चरण से चर्चा की जा रही है। 

हालांकि अभी ये सिर्फ जानकारी हैं तथा इन पर ऑफिशियल पुष्टि होनी शेष है। इसके बावजूद इस जानकारी को लेकर दोनों ही स्टार्स के प्रशंसकों में भारी क्रेज है। इस मूवी को शंकर अपनी आगामी मूवी इंडियन 2 से पूरी प्रकार फारिख होकर ही आरम्भ करेंगे। डायरेक्टर शंकर की आगामी फिल्म इंडियन 2 की अभी बहुत शूटिंग शेष है। वो इस मूवी में कमल हासन के साथ काम कर रहे हैं। तो वहीं, अभी अभिनेता यश अपनी मूवी केजीएफ 2 को सिनेमाघरों में पहुंचाने की तैयारियों में व्यस्त हैं।

नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू के कारण छोड़ा फिल्मी करियर, जानिए क्यों ?

WHO के प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- "धन्यवाद राष्ट्रपति बिडेन डब्ल्यूएचओ में संयुक्त राज्य..."

जुपिटर बनर्जी और तवारिता चटर्जी के रिसेप्शन समारोह की तस्वीरें आई सामने, यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -