मिस्टर बजाज के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, ये है वजह
मिस्टर बजाज के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, ये है वजह
Share:

टीवी की बहुत ही बेहतरीन क्वीन मानी जाने वाली एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो टीआरपी रेटिंग्स में भी कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रहा और इसी कारण शो में दोबारा कोमोलिका की वापसी हुई है. वहीं शो में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने सीरियल छोड़ दिया है लेकिन वह जल्द ही शो में वापसी भी कर सकते हैं. वहीं अब खबर है कि करण के बाद एक और स्टार शो छोड़ रहा है.

जी हाँ, हाल ही में आई खबर के मुताबिक- ''शो में तनवी का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया सीरियल छोड़ रही हैं.'' खबरों के मुताबिक करण के शो छोड़ने के बाद सीरियल में उनकी फैमिली को भी गायब कर दिया जाएगा और बिना करण के शो में उनकी फैमिली के लिए कुछ एक्सप्लोर करने के लिए नहीं होगा और फिर सोन्या का कैरेक्टर भी खत्म हो जाएगा.

आप सभी को यह भी बता दें कि सोन्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, बीते दिनों इस बारे में खुद सोन्या ने खुलासा किया था. उन्होंने इस बात को कंफर्फ करते हुए कहा था- ''हमने अभी शादी की डेट फिक्स नहीं की है. लेकिन 6 महीने में शादी हो जाएगी. हम दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं.'' जी हाँ, सोन्या अपने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से शादी करने जा रही हैं. वहीं आप सभी ने इन्हे शो नजर में डायन रूबी (एक वैंप) के किरदार में देखा ही होगा.

BB13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर घटिया कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'तोड़ दूंगा तेरा मुंह'

वाइट ड्रेस के साथ खूबसूरत चोकर पहनकर हिना खान ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

दिवाली से पहले लहंगा पहनकर हिना खान ने करवाया बेहतरीन फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -