हिजाब पर कंगना रनौत के बयान के बाद बोली शबाना आजमी-
हिजाब पर कंगना रनौत के बयान के बाद बोली शबाना आजमी- "अगर मैं गलत हूं तो..."
Share:

कर्नाटक राज्य से शुरू हुआ हिजाब विवाद और भी बढ़ता जा रहा है। इस मामले में नेताओं के साथ अब बॉलीवुड स्टार्स भी कूदना शुरू हो चुके हैहैं। हेमा मालिनी, ऋचा चड्डा, जावेद अख्तर के उपरांत कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। हिजाब का समर्थन करने वालों को अभिनेत्री ने एक सलाह दी है, इसके उपरांत शबाना आजमी ने कंगना को उनके पोस्ट पर उत्तर दे डाला है। 

दरअसल बीते गुरूवार कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेखक आनंद रंगनाथन के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। इस पोस्ट में बदलते हुए ईरान की झलक 2 तस्वीरों में माध्यम से दिखाई गई है। पहली तस्वीर में वर्ष 1973 में ईरान की महिलाएं बिकिनी में दिखाई दे रही है और अब की महिलाएं बुर्का पहने हुए नज़र आ रही है। इस तस्वीर के साथ लिखा है कि 1973 का ईरान और अब का ईरान।

आनंद रंगनाथन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना लिखा, ‘अगर हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का ना पहनकर दिखाओ... खुद को पिंजरे से मुक्त करना सीखें।’ वहीं शबाना आजमी ने कंगना रनौत के पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट साझा करते हुए लिखा, 'अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो लेकिन अफगान एक धार्मिक राज्य है और जब मैंने अंतिम बार चेक किया था, तो मैंने पाया की भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य था? !!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शबाना आजमी से पहले उनके पति और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहे उन्होंने लिखा है कि 'मैं कभी हिजाब के पक्ष में नहीं था। मैं अब भी उस पर कायम हूं, साथ ही मैं उन लड़कियों के छोटे ग्रुप को डराने धमकाने का प्रयास करने वाले गुंडों की आलोचना करता हूं। क्या यही उनकी "मर्दानगी" है। अफसोस की बात है।'

 

स्टाइलिश लुक में निकली अरोड़ा सिस्टर्स, दिए ग्लैमरस पोज

नोरा फतेही को जन्मदिन पर मिला ऐसा सरप्राइज कि निकल आए आंसू

लता मंगेशकर को नहीं भुला पा रहे अदनान सामी, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -