Jio के बाद अब इस कंपनी ने पेश किया अपना 31 दिनों की वैधता वाला प्लान

यूजर्स की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए जियो(Jio) ने हाल ही 31 दिनों का वैलिडिटी वाले प्लान को पेश किया था। जिसकी देखा देखी अब Vodafone Idea(Vi) ने भी 337 रुपये के मूल्य वाला 31 दिनों का प्रीपेड वैलिडिटी प्लान  पेश कर दिया है। जिसके पूर्व  Vi यूजर्स को केवल 28 दिनों तक का प्रीपेड प्लान दे रही थी। इतना ही नही जियो का मंथली प्लान 259 रुपये से शुरू होता है।

31 दिनों का वैलिडिटी प्लान लाने वाली दूसरी कंपनी बनी Vi: इस प्लान के लॉन्च के साथ ही Vi 31 दिनों का वैलिडिटी प्लान लाने वाली दूसरी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है। Vi के इस नए प्लान को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा चुका है।

प्लान में क्या है खास: Vi के 337 रुपये वाले प्लान को अनलिमिटेड नाम से इस लिस्ट में शामिल है। इस प्लान में यूजर्स हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। जिसके साथ ही यूजर्स को 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ 28GB डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान मे रोजाना 100 SMS भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ, 337 रुपये के रिचार्ज प्लान में Vi Movies और TV Classic का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है।

कस्टमर्स ने की थी शिकायत: बीते माह यूजर्स ने टेलीकॉम कंपनियों के विरुद्ध शिकायत कर दी थी। यूजर्स का कहना था की कंपनियां 1 माह की प्लान कह कर केवल 28 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान करती है।

TRAI से मिला था ऑर्डर: कस्टमर्स की शिकायतों के उपरांत टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया(TRAI) ने टेलीकॉम कंपनियों को 1  माह के प्रीपेड वैलिडिटी प्लान लाने का आदेश जारी कर दिया था। जिसके बाद जियो और Vodafone Idea ने 31 दिनों के प्लान को पेश किया गया था।

द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

जुबिन संग शादी की खबरों पर निकिता ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

जल्द धमाका मचाने आ रही है 'लंदन फाइल्स', देखे टीजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -