जयललिता के बाद अब इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत, देंखे ये तस्वीरें
जयललिता के बाद अब इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत, देंखे ये तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने जबरदस्त अभिनय के लिए पूरी इंडस्ट्री में लोकप्रिय हैं। जहां अभिनेत्री की फिल्मों की पसंद को शानदार माना जाता है। वही अब कंगना के पास कई बेहतरीन फिल्में जो उनके पास पाइपलाइन में पड़ी हुई है। इस बीच एक जानकारी सामने आई है जिसमे पता चला है कि कंगना रनौत बहुत शीघ्र ही हमें भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देगी। कंगना बीते कई वर्षों से इस किरादर को निभाना चाहती थीं। 

कंगना रनौत (1)

वही अब उनके प्रशंसक भी बीते कई वर्ष से उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत बात भी कर रहे थे। जहां अब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक छोटी सी झलक भी नजर आई है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अब से कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया खाते पर कुछ स्टोरी को पोस्ट किया है। जो अब वायरल हो रही है। कंगना ने इस स्टोरी में बताया है कि वो अब अपनी नई मूवी की तैयारी को आरम्भ कर रही हैं।

कंगना रनौत

उन्होंने लिखा है कि सोचो की मणिकर्णिका फिल्म्स में अब क्या चल रहा है? वो दूसरी फोटो में उन्होंने कहा है कि वो इंदिरा गांधी के लुक के लिए अपना बॉडी स्कैन करवा रही हैं। आपको बता दें, हाल ही में कंगना ने अपनी इस मूवी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो बेहद शीघ्र इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देगी। मगर ये मूवी उनकी बायोपिक नहीं होगी, ये एक ग्रैंड पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें सियासत को लेकर बहुत ड्रामा होगा, जिसपर बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया था कि इस मूवी को देखते हुए मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में सरलता होगी।

इरफान खान संग बेटे बाबिल ने शेयर की शानदार तस्वीरें, देखकर फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

'दोस्ताना 2' में कार्तिक की जगह नजर आएगा ये मशहूर सुपरस्टार, 2022 में शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -