जावरा के बाद इंदौर के मंदिर में मिले मवेशी के टुकड़े, मची सनसनी

जावरा के बाद इंदौर के मंदिर में मिले मवेशी के टुकड़े, मची सनसनी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के अल्‍पसंख्‍यक बहुल क्षेत्र में एक मंदिर में मवेशी के टुकड़े मिले हैं। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि बाद में पता चला कि किसी श्‍वान ने ही मवेशी के शरीर के कुछ हिस्‍से यहां लाकर पटक दिए थे। तब मामला शांत हुआ। पुलिस ने वीडियो जारी कर स्पष्ट किया कि मांस के टुकड़े श्‍वान लेकर आया था। इसमें किसी तरह की शरारत नहीं है।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक, बुधवार प्रातः यह घटना हुई। यह मंदिर स्‍कीम नंबर 94 का है। यहां एक श‍िव मंदिर में प्रातः पहुंचे लोगों को मंदिर में मवेशी के शरीर के टुकड़े नजर आए। पुलिस को इसकी खबर दी गई। तत्पश्चात, एसीपी आशीष पटेल और टीआई नीरज के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस घटना से कुछ देर के लिए सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने मंदिर के आसपास लगे CCTV फुटेज की तहकीकात की। बाद में पता चला कि कोई श्‍वान मवेशी के टुकड़े मंदिर में फेंक गया है। फिर मंदिर की साफ-सफाई करवा दी गई।

इस के चलते क्षेत्र में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया था। वही इससे पहले राज्य के रतलाम जिले के जावरा में जगन्नाथ महादेव मंदिर परिसर में गोवंश के अवशेष प्राप्त होने से तनाव का माहौल था। इसके चलते बड़े आंकड़े में लोग व हिंदू संगठनों के कार्यकओं ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस को हालात को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ना पड़े।

'जो अपराधी अवैध बंदूक लेकर चलेगा, उसे मार दी जाएगी गोली', भरी सभा में मंत्री ने दी चेतावनी

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है...' वाराणसी में बोले PM मोदी

बख्तियार खिलजी द्वारा जलाए गए शिक्षा के मंदिर को पुनर्जीवित करेंगे पीएम मोदी, कल होगा नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -