जावरा के बाद MP के इस जिलें में मिले गोवंश के 200 टुकड़े, 11 मकानों पर चल रहा बुलडोजर

जावरा के बाद MP के इस जिलें में मिले गोवंश के 200 टुकड़े, 11 मकानों पर चल रहा बुलडोजर
Share:

मंडला: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ गोवंश का बड़ा जखीरा मिला है। राज्य के मंडला जिले के नैनपुर में गोवंश के लगभग 200 टुकड़े मिले हैं। गोवंश के इतनी बड़ी मात्रा में टुकड़े मिलने से खलबली मच गई। पुलिस एवं प्रशासन तुरंत सक्रिय हुआ एवं अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलाना आरम्भ कर दिया।

पता चला है कि कुल 11 मकानों को बुलडोजर चलाकर ढहाया जा रहा है। इनमें से 3 मकान ढहाए जा चुके हैं। नैनपुर के भैंसवाही गांव में ये कार्रवाई की जा रही है। यहां एसपी रजत सकलेचा खुद मौके पर उपस्थित हैं। गांव में जिन घरों में गोवंश के अवशेष मिले, उन सभी घरों को ढहाया जा रहा है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने गांव में देर रात दबिश दी थी। छापामार कार्रवाई में गांव के 11 मकानों में गोवंश के टुकड़े मिले। तत्पश्चात, पुलिस ने 11 अलग अलग केस दर्ज किए। रात में कई अपराधी भाग गए। सुबह होते ही वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर गांव में आए और अपराधियों के मकानों का ढहाने का काम शुरु कर दिया।

कहा जा रहा है कि भैंसवाही गांव में लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध कत्लखाने खोल लिए थे। नैनपुर SDM सोनल सिडाम के अनुसार भैंसवाही में पुलिस की तलाशी में 11 मकानों से गोवंश के टुकड़े प्राप्त हुए। मकान भी अतिक्रमण कर बनाए गए हैं। तत्पश्चात, प्रशासन ने कार्रवाई आरम्भ की है। पुलिस एवं राजस्व विभाग के अफसर अपराधियों के मकान ढहाने में लगे हैं। कई घरों को जमींदोज किया जा चुका है।

रजत शर्मा ने गाली नहीं दी, झूठे ट्वीट डिलीट करो..! कांग्रेस नेताओं को दिल्ली हाई कोर्ट का सख्त आदेश

22 जून तक जेल में ही रहेंगे केजरीवाल के PA बिभव कुमार, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बढ़ी हिरासत

'इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी..', पार्टी सांसद कुमारी शैलजा ने विधानसभा चुनाव पर किया बड़ा दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -