iPHONE 14 के बाद अब APPLE ने पेश किया अपना एक और नया स्मार्टफोन
iPHONE 14 के बाद अब APPLE ने पेश किया अपना एक और नया स्मार्टफोन
Share:

एक वक़्त था जब iPhones में चारों तरफ बड़े-बड़े बेजल्स भी दिखाई देते थे. यह बहुत पुरानी बात है, जो iPHONE आए-आए थे.  जिसके उपरांत  Apple ने धीरे-धीरे बेजल्स को कम किया है. अब iPhone 14 सीरीज भी आ गई है और इसमें कंपनी ने बेजल्स को बहुत हद से कम कर डाला है. हालांकि, अफवाह यह है कि आगामी iPhone 15 प्रो मैक्स आगे बढ़ने वाला है और स्मार्टफोन में अब तक देखे गए सबसे पतले बेजल्स के साथ एक डिस्प्ले भी पेश करने के लिए तैयार है. 

टिपस्टर ने किया खुलासा: पॉपुलर टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने इस चीज की सूचना दी है. खबरों का कहना है कि Apple का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन केवल 1.55 मिमी डायमेंशन्स वाले प्रभावशाली पतले बेजल्स का दावा करने वाला है. इतना ही नहीं वर्तमान में iPhone 14 प्रो मैक्स में 2.17 मिमी के बॉर्डर्स हैं.

बनाएगा रिकॉर्ड: यह सबसे पतले बेजल्स होने का रिकॉर्ड हासिल करने वाला है, जो वर्तमान में Xiaomi 13 के पास 1.81 मिमी बेज़ेल्स के साथ है. तुलना के माध्यम से, गैलेक्सी 22 और S23 में बेजल हैं जो लगभग 1.95 मिमी मापते हैं. बता दें कि यह बहुत दिलचस्प अपडेट है. लेकिन क्या अल्ट्रा थिन की परवाह होनी चाहिए? यह पर्सनल प्रिफरेंस पर निर्भर करता है. बेजल्स कम होने से स्क्रीन बहुत बड़ी लगती है और दिखने में बहुत ही ज्यादा शानदार है. ऐसे में कम बेजल्स सभी को बहुत पसंद आ रहा है. आइस यूनिवर्स ने सिर्फ प्रो मैक्स के बारे में जानकारी दी है. लेकिन पिछली रिपोर्ट में प्रो मॉडल के लिए भी पतले बेजल्स की बात कही है. दोनों फोन में पहले से आ रहे डायनेमिक आइलैंड होगा. इसके साथ साथ iPhone 15 और 15 Pro में भी डायनेमिक आइलैंड होगा, लेकिन प्रोमोशन और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की कमी भी दिखाई देने वाली है.

ट्विटर पर अब देना होगा सुरक्षा के भी पैसे, जानिए क्यों...?

oppo ने लॉन्च किआ अपना फोल्डेबल फ़ोन जानिए इसकी स्पेसिफिकेशन्स

OpenAI के CEO Sam Altman ने चेतावनी दी के ChatGPT-4 कई लोगों की नौकरी के लिए खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -