ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए सेना के जवान को करना होगा क्वारंटीन पूरा
ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए सेना के जवान को करना होगा क्वारंटीन पूरा
Share:

लॉकडाउन के कारण घरों में फंसे सेना के जवानों के लिए सेना ने रिकॉल लेटर जारी करने शुरू कर दिए हैं। हालांकि ड्यूटी ज्वाइन करने से पहले जवानों को क्वारंटीन किया गया जाएगा। जिले में सेना की ओर से महेंद्रा ग्राउंड व सहस्रधारा में क्वारंटीन सेंटर बनाए हैं।प्रदेश के अन्य स्थानों में भी क्वारंटीन सेंटर बनाए गए हैं। इसके बाद मेडिकल जांच और क्वारंटीन अवधि पूरा होने के बाद उन्हें विशेष वाहनों से अपनी यूनिट तक पहुंचाया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए  बता दें, लॉकडाउन से पहले अवकाश पर गए सेना के जवानों की छुट्टी बढ़ा दी गई थी। उन्हें अग्रिम आदेशों तक घर में ही रहने को कहा गया था।कोई भी जवान सीधे ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर पाएगाइससे कई सेना के जवान अवकाश खत्म होने के बाद भी घरों में हैं, लेकिन अब सेना इन सैनिकों को रिकॉल लेटर भेज रही है।

हालांकि कोई भी जवान सीधे ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर पाएगा। सैन्य सूत्रों के मुताबिक देहरादून व आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले गढ़वाल राइफल्स व गढ़वाल स्काउट के सहस्रधारा स्थित गढ़वाल रेजीमेंटल सेंटर के गर्ल्स व ब्वायज हॉस्टल में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है।सब एरिया के महेंद्र ग्राउंड में भी टेंट लगाकर क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। यहां जवानों को कुछ दिनों के लिए क्वारंटीन किया जाएगा। मेडिकल जांच के बाद उन्हें विशेष वाहनों से यूनिटों में भेजा जाएगा।

कोरोना: अब खाड़ी देशों ने भारत से मांगी मदद, सरकार से किया ये आग्रह

21 मई को मुंबई में होंगे विधान परिषद के चुनाव, चुनाव आयोग ने किया ऐलान

कोरोना के बीच आई अच्छी खबर, 224 रुपये सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -