होली के बाद लालू यादव को दिल्ली भेजने की तैयारी, जाने क्या है कारण

Feb 15 2020 02:21 PM
होली के बाद लालू यादव को दिल्ली भेजने की तैयारी, जाने क्या है कारण

दिल्ली के एम्स अस्पताल (AIIMS) में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लाया जाने वाला है. लालू के बेहतर इलाज के लिए यह काम किया जाने वाला है. लालू यादव की सेहत पिछले कुछ समय से लगातार नासाज चल रही है.लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बयान देते हुए कहा है कि उच्चस्तर इलाज के लिए डॉक्टर लालू यादव को एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं. संभावना है कि होली के बाद लालू यादव को एम्स भेजा जा सकता है.

Video: नहीं पहचान पाया पुलिसकर्मी तो भड़के नितीश के मंत्री, कहा- इसे ससपेंड करवाइए...

चर्चित नेता लालू यादव की सेहत के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा. मेडिकल बोर्ड की टीम लालू की सेहत पर चर्चा करेगी. दरअसल लालू यादव की किडनी की जांच का रिपोर्ट आ गया है. लालू यादव किडनी स्टेज 3बी के मरीज हैं.

कुमार विश्वास के आवास से गायब हुई लग्जरी कार, रिपोर्ट मिलते ही पुलिस में हड़कप

लालू की सेहत को लेकर किडनी की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं. लेकिन इसके लिए पहले कोर्ट का आदेश लेना होगा. कोर्ट से आदेश लेने के बाद ही लालू यादव को इलाज के लिए बाहर भेजा जाएगा.बता दें कि लालू यादव पहले से डायबिटीज, दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. लालू यादव का किडनी 50 फीसदी ही फंक्शन है. लगातार उनके परिवार की तरफ से सवाल उठाया जा रहा है. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि झारखंड में कोई किडनी विशेषज्ञ नहीं है इसलिए उन्हें बाहर भेजा जाना चाहिए.

भीमा कोरेगांव को लेकर भिड़े ठाकरे और पवार, क्या गिर जाएगी महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार ?

अखिलेश यादव का भाजपा पर गंभीर आरोप, कहा- BJP ने आपसी भाईचारे में घोला जहर

अगली पीढ़ी के युवाओं को वैज्ञानिक बनाने के लिए पीएम मोदी ने इस बैठक में लिया भाग