हिना खान के बाद अब ये एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार
हिना खान के बाद अब ये एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार
Share:

इन दिनों टीवी शो कुमकुम भाग्य लगातार चर्चाओं में हैं और यह शो टीआरपी लिस्ट में भी दूसरे या तीसरे नंबर पर बना रहता है. ऐसे में यह शो लगातार और हर वक़्त अपने अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर चर्चाओं में बना रहता है. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही शो में एक लीप लिया गया था जिसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल दी गयी थी और बदलाव लाने के बाद भी ये शो दर्शको का फेवरेट बना हुआ है. लगातार यह शो सुर्ख़ियों में रहता है और सभी के द्वारा पसंद किया जाता है.

ऐसे में खबरों के अनुसार हाल ही में शो में टीवी अभिनेत्री रहिया शर्मा की एंट्री होने वाली है जी हां और वह शो में नेगेटिव किरदार मेंनजर आने वाली हैं. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि रहिया शर्मा इससे पहले इस शो में एक छोटे किरदार में नज़र आयी थी और अब भी एक नए लुक में उनकी एंट्री होने वाली है. उनकी एंट्री के लिए सभी बेताब हैं और उनके नए लुक को लेकर भी लोगों में दिलचस्पी बढ़ी है.

आप सभी जानते ही होंगे कि रहिया ने स्टार प्लस के पॉपुलर शो तू सूरज मैं साँझ पिया जी में लीड किरदार निभाया था जो काफी ज़्यादा पसंद किया गया था और नेगेटिव किरदार में ये पहली बार टीवी पर दिखाई देने वाली है जो सभी के लिए दिलचस्प होने वाला है. इनके पहले हिना खान पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आईं और अब रहिया भी नेगेटिव किरदार में नजर आने के लिए तैयार हैं. इन दिनों शो में बताया जा रहा है के अभी प्रज्ञा के बीच दूरियां पैदा करने के लिए कोई आने वाला है और वह रहिया ही है.

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में सिलेक्ट हुईं टॉप 3

प्रियंका के बाद राखी सावंत बनी दुल्हन, शेयर की शानदार तस्वीरें!

पूनम के इस वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -