हार्वे वेंस्टाइन के बाद किस पर लगा ये आरोप
हार्वे वेंस्टाइन के बाद किस पर लगा ये आरोप
Share:

हॉलीवुड में अपनी बेतुकी हरकतों और अभद्र रवैये से पहचाने वाले प्रोड्यूसर हार्वे वेंस्टाइन के बाद अब हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स टोबैक पर यौन शोषण और अश्लील हरकतों का आरोप लगाया जा रहा है. सुर्ख़ियों में है कि उन्होंने 38 महिलाओं का यौन शोषण किया है और इन महिलाओं में से एक ने अपने दुख को सबके सामने रखा है.

लॉस ऐंजिलिस टाइम्स के मुताबिक, 72 वर्षीय डायरेक्टर ने उन महिलाओं का यौन शोषण किया जिन्हें उन्होंने काम पर रखने के बहाने बुलाया था. इनमें वो महिलाएं भी थीं जिन्हें वो सड़क से काम दिलाने का नाम लेकर उठाकर लाए थे. कई महिलाओं ने दावा किया है कि निर्देशक ने उन्हें न्यूयॉर्क की सड़कों पर देखा और उनसे संपर्क कर उन्हें स्टारडम का भरोसा दिलाया. खबर में कहा गया कि महिलाओं के साथ अपनी मुलाकात के दौरान टोबैक मशहूर स्टार्स के साथ अपने यौन संबंधों की कहानियां सुनाता था और उनसे अपमानजनक और व्यक्तिगत सवाल भी पूछता था फिर वो उन लोगों के साथ भी अनुचित यौन व्यवहार करने लगता था.

लॉस ऐंजिलिस टाइम्स ने जिन 38 महिलाओं का इंटरव्यू लिया है उनमें से किसी ने भी पुलिस से संपर्क नहीं किया था. टोबैक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिन महिलाओं का खबर में जिक्र है उनमें से किसी से भी वह कभी मिले ही नहीं. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि उन्हें डायबिटीज और दिल की बीमारी है जिसके लिए वो दवा लेते हैं. इस तरह का व्यवहार करना उनके लिए संभव ही नहीं है. जानकारी में है कि टोबैक को वॉरेन बीएट्टी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बगसी' के लिए साल 1991 में बेस्ट ऑरिजिनल स्क्रीनप्ले की श्रेणी में अकादमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गोल्ड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएगी 'मौनी राय'

Bigg Boss-11 : इस हफ्ते 5 की जगह ये 7 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा के सिर में जुए, घरवालों में मचा हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -