CES 2022: गूगल और ट्विटर के बाद अब माइक्रोसॉफ्ट इवेंट में नहीं होगा शामिल
CES 2022: गूगल और ट्विटर के बाद अब माइक्रोसॉफ्ट इवेंट में नहीं होगा शामिल
Share:

विश्व की सबसे बड़ी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2022) में इस वर्ष भी रौनक नहीं होने वाली है। कोरोना के कहर की वजह से बीते दो वर्ष से CES का आयोजन वर्चुअल तौर पर हो रहा था। इस बार CES 2022 की प्लानिंग फिजिकल तौर पर इवेंट आयोजन किया गया था लेकिन कोविड के नए  वेरियंट के ओमिक्रॉन  ने इस बार भी CES का आयोजन वर्चुअल तौर पर करने पर मजबूर  किया है।

कंपनियों ने रद्द की अपनी फिजिकल उपस्थिति: Microsoft ने बोला है कि वह लास वेगास में आयोजित होने वाले CES 2022 में फिजिकल तौर पर उपस्थित नहीं होने वाले है। माइक्रोसॉफ्ट ने Omicron कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से यह निर्णय किया गया है। माइक्रोसॉफ्ट ने  बोला है कि वह वर्चुअल तौर पर CES 2022 में भाग लेने वाली है। इसकी जानकारी सबसे पहले द वर्ज ने दी है।

कई कंपनियों ने भी रद्द किए CES 2022 में जाने का प्लान: माइक्रोसॉफ्ट से पहले Google, सेल्फी ड्राइविंग ऑटो कंपनी Waymo, Meta की पैरेंट कंपनी Facebook, माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter, Lenovo, AT&T और Amazon ने भी जिसके पूर्व CES 2022 में ना जाने का निर्णय किया है। सभी कंपनियों ने बोला है कि वे फिजिकल की बदजाय वर्चुअल तौर पर CES 2022 में हिस्सा लेना पसंद कर रही है।

नए वर्ष की शुरुआत में JIO ने लाया नया प्लान, जानिए आप भी

आखिर क्यों Google पर लगाया गया करोड़ों रूपए का जुर्माना

गूगल फोटोज में मिलेगा ये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -