गुडबाय के बाद इस दिन रिलीज होगी अमिताभ की एक और फिल्म
गुडबाय के बाद इस दिन रिलीज होगी अमिताभ की एक और फिल्म
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक और मूवी 'ऊंचाई' (Uunchai) की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। गौरतलब है कि बीते दिनों उनकी मूवी 'गुडबाय' (GoodBye) की भी रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई' को लेकर फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस मूवी में अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली और डैनी डेन्जोंगपा भी दिखाई देने वाले है। 

अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' की रिलीज डेट: अमिताभ बच्चन के फैंस का इंतजार समाप्त हो चुका है। दरअसल मेकर्स ने उनकी मूवी 'ऊंचाई' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या इस मूवी को डायरेक्ट भी करने वाले है। मूवी 'ऊंचाई' राजश्री प्रोडक्शन के साथ महावीर जैन और नताशा मालपानी ओसवाल प्रोड्यूस भी कर चुके है। बताते चलें जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को मूवी से जुड़े अपडेट के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते है।

 

अमिताभ बच्चन की 'गुडबाय' की रिलीज डेट: गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की मूवी 'गुडबाय' 7 अक्टूबर, 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज  की जाने वाली है। इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने हाल ही में एलान कर दिया था। मूवी 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, सुनील ग्रोवर, एली अवराम और साहिल मेहता महत्वपूर्ण रोल में दिखाई दे रहे है। इस मूवी से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां

बेहद ही खतरनाक है ये डार्लिंग्स, आखिर किस बात का बदला ले रही पत्नी

'हर दिल जो प्यार करेगा' के 22 वर्ष हुए पूरे, प्रीति ज़िंटा ने शेयर की पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -