आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद बोले नाना पटोले, समीर वानखेड़े को लेकर दिया ये बयान
आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद बोले नाना पटोले, समीर वानखेड़े को लेकर दिया ये बयान
Share:

मुंबई: मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान (SRK) के बेटेआर्यन खान सहित 6 व्यक्तियों को सबूतों का अभाव होने के कारण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्लीन चिट दे दिया है। शुक्रवार को आर्यन खान पर लगे इल्जाम कैंसिल कर दिए गए। NCB ने यह कबूल किया कि आर्यन खान (Aryan Khan) के पास से ड्रग्स जब्त नहीं हुए थे। NCB यह भी साबित नहीं कर पाई कि छापेमारी के समय आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था। ना ही NCB यह साबित कर पाई कि आर्यन खान ड्रग्स से संबंधित किसी अंतर्राष्ट्रीय रैकेट का हिस्सा हैं तथा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में उपस्थित लोगों को ड्रग्स उपलब्ध करवाने में उनका कोई किरदार रहा है। 

वही एनसीबी द्वारा आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के पश्चात् इस पूरी छापेमारी तथा तहकीकात का नेतृत्व करने वाले मुंबई NCB के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ तहकीकात के आदेश केंद्र सरकार की तरफ से दिए गए हैं। ऐसे में पहले से ही फर्जी जाति प्रमाणपत्र के आधार पर IRS नौकरी हथियाने को लेकर तहकीकात से गुजर रहे वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मगर महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बोला है कि वानखेड़े पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

नाना पटोले ने नागपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, ‘केंद्रीय जांच एजेंसियों का निरंतर गलत प्रकार से उपयोग किया जा रहा है। कांग्रेस का यह स्पष्ट मत है। आर्यन खान के मामले में भी कांग्रेस का यही कहना रहा है। मैं आपसे स्पष्ट बोलता हूं।समीर वानखेड़े पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। ये आने वाले समय में साबित हो जाएगा।’

कभी नरम-कभी गरम.., लगातार बदल रहे राजस्थान की कांग्रेस सरकार के हाल

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, कह डाली ये बड़ी बात

राधामोहन दास को मिल सकता है योगी के लिए सीट छोड़ने का ऐलान, राजयसभा भेज सकती है भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -