कोरोना के चलते बढ़ा इस अभिनेत्री का वजन, कहा- 'बहुत मेहनत की लेकिन नहीं घटा'
कोरोना के चलते बढ़ा इस अभिनेत्री का वजन, कहा- 'बहुत मेहनत की लेकिन नहीं घटा'
Share:

टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। रुबीना दिलैक आजकल अपने नए-नए अंदाज से फैंस का दिल जीत रहीं हैं और उनके हर लुक को फैंस पसंद कर रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं हैं और इस शो से बाहर आने के बाद अदाकारा ने अपनी इमेज को ब्रेक करने का पूरा प्रयास किया है। जी दरअसल आजकल वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

हाल ही में उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। अपने इन फोटोज में रुबीना खूबसूरत लोकेशन पर अपनी अपने ग्लैमरस अवतार को दिखातीं नजर आ रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि रुबीना दिलैक इन फोटोज में काफी बल्की नजर आ रही हैं। इसी के चलते रुबीना ने पोस्ट में अपने वजन को लेकर सफाई भी दी है।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''ये अहसास करने के बाद कि एक परफेक्ट और स्लिम बॉडी ये तय नहीं करती कि मैं कौन हूं, अब मैं एक बार फिर से खुद को प्यार करना सीख रही हूं। उनके अनुसार कोविड ठीक होने के बाद मैंने 7 किलो वजन बढ़ाया, जिससे मैं वास्तव में बहुत असहज महसूस कर रही थी और मेरे आत्मविश्वास में भी कमी आ गई। 50 किलो के अपने सामान्य वजन पर वापस आने के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन घटा नहीं पाई।'' वैसे इसे पढ़ने के बाद रुबीना दिलैक के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें इसी तरह रहने के लिए कह रहे हैं।

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

दैनिक वेतन कामगारों के लिए आदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया ‘साथी कार्ड’

Video: आचार संहिता के बाद भी तेजस्वी ने लोगों को बांटे नोट, JDU ने चुनाव आयोग से की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -