पिता के निधन के बाद इरफान खान के बेटे ने लिखा- 'मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता'
पिता के निधन के बाद इरफान खान के बेटे ने लिखा- 'मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. जी दरअसल वह हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे और बीते मंगलवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली. इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं.

ऐसे में अपने पिता की मौत से बाबिल काफी सदमे में हैं और इरफान के निधन के बाद अपने पिता इरफान को याद करते हुए बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. आप देख सकते हैं उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहने के लिए आभार जताया है और इस नोट में उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं. हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं. बहुत बहुत धन्यवाद. आपको प्यार.'

वैसे इससे पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने भी अपने पति इरफान को याद करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी. जी दरअसल उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया था कि, ''वो भी अपने पति की ही तरह हिम्मत वाली हैं.'' इसी के साथ सुतापा ने इरफान के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के साथ सुतापा ने लिखा, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हांसिल किया है'. इरफान खान के बारे में बात करें तो उन्होंने आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में काम किया था. जी दरअसल उन्हें साल 2018 मेंन्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर डाइग्नॉस हुआ था और उसके बाद वो अपने इलाज के लिए करीब सालभर लंदन में ही रहे थे लेकिन जंग जीत नहीं पाए.

इरफ़ान और ऋषि के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए नसीरुद्दीन शाह! वायरल हुई निधन की खबर

ऋषि कपूर के लिए आलिया ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कर देगा आँखे नम

बेटी रिद्धिमा को आलिया ने यूँ करवाए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -