पिता के बाद बेटे से 'इश्क' फरमाती नजर आएगी ये भोजपुरी क़्वीन
पिता के बाद बेटे से 'इश्क' फरमाती नजर आएगी ये भोजपुरी क़्वीन
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. इस समय उनके इश्क के चर्चे काफी चल रहे है. जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि ये पूरा फ़िल्मी मामला है. बता दे कि, भोजपुरी पर्दे के मशहूर अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह के साथ फिल्म ‘चोर मचाए शोर' में रानी चटर्जी इश्क फरमाती नजर आएगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है. वही फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री रानी चटर्जी बताती है कि, आकाश सिंह और उनके बीच कई लव सीन भी शूट किए गए हैं, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री काफी बोल्‍ड नजर आ रही है. आकाश बहुत ही टैलेंटेड हैं. वो आने वाले दिनों में भोजपुरी सिनेमा में स्‍टार बन कर उभर सकते हैं. इसके अलावा रानी का कहना है कि, आकाश के साथ काम करना उनके लिए आसान रहा, क्‍योंकि उनमें सीखने की क्षमता अधिक है. खास बात यह है कि, रानी चटर्जी आकाश के पिता यानी मशहूर अभिनेता कुणाल सिंह के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.

वही शादी के सवाल पर रानी का कहना है कि, वह साल 2018 में शादी कर लेंगी, रानी ने एक इवेंट के दौरान ये भी कहा था कि जब उन्हें उनका मिस्टर परफेक्ट मिलेगा, तब वो शादी कर लेंगी. इसके अलावा उन्होंने बताया कि, फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है. फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़े

'मिशन पाकिस्तान' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हुई स्टार्ट

भोजपुरी दर्शको का दिल जीतने आ रहीं है सपना चौधरी

निरहुआ की आगामी फिल्म का दूसरा पोस्टर हुआ लॉन्च

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -