फराह के बाद बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, बोलीं- 'मैं कटे कपड़े...'
फराह के बाद बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, बोलीं- 'मैं कटे कपड़े...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) और सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी। फराह ने उर्फी के ऑउटफिट पर सवाल उठाए थे, तो उर्फी ने भी पलटवार किया था। अब इस मामले में कॉमेडियन तथा अभिनेता कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वही एक इंटरव्यू के चलते कश्मीरा शाह ने उर्फी (Urfi Javed) को लेकर बताया कि मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह ऐसे व्यक्तियों को जानती भी होंगी। मैं भी ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं। कश्मीरा शाह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो तथा जो केवल इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हों। मैं अपना करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में बिजी हूं जो दुनिया में कुछ परिवर्तन लाएंगी। जो लोग केवल स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं। मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं।

आगे बताते हुए कश्मीरा ने कहा कि मुझे भरोसा है कि फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा। मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी। ऐसे व्यक्तियों को वे जानती भी नहीं होंगी। मुझे भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं, जो कपड़े काटकर बाहर घूमने में व्यस्त हैं। बता दे कि फराह अली खान ने उर्फी जावेद के पहनावे पर सवाल उठाया था। फराह ने उर्फी के पहनावे पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा, 'बोलते हुए माफी मांगती हूं मगर इस यंग लड़की को उसके घटिया ऑउटफिट के लिए फटकार लगाए जाने की आवश्यकता है। लोग उसका मजाक बना रहे हैं तथा वो सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं। आशा करती हूं कोई उसे ये बात बताए।'

फैंस को बड़ा झटका! बंद होने जा रहा है ये टीवी सीरियल

भारती सिंह का बेबी बंप देखते ही फोटोग्राफर्स ने पूछ डाला ऐसा सवाल, वायरल हो गया VIDEO

भारती सिंह ने दिया नन्ही परी को जन्म! कॉमेडियन ने खुद बताया ये बड़ा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -