Drishyam 2 के बाद इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
Drishyam 2 के बाद इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के लिए वर्ष 2022 बहुत ही ज्यादा शानदार साबित हुआ था। अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कारोबार भी किया। जिसके उपरांत अजय देवगन अपनी फिल्म भोला को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है। इस मूवी से अजय देवगन के कई लुक भी सामने आ चुके है। इन लुक्स को लोगों ने काफी पसंद भी किया। इसी बीच अब अजय देवगन की एक नई मूवी से जुड़ी जानकारी सामने आ रही हैं। जिसे जानने के उपरांत अजय देवगन के फैंस खुश होने वाले है। क्योंकि इस मूवी का फैंस काफी लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे।

इस फिल्म के लिए तैयार हुए अजय देवगन: अजय देवगन ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट मूवी दी हैं। 2022 में रिलीज हुई अजय देवगन की मूवी दृश्यम 2 भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। जिसके साथ साथ अजय देवगन की 'रेड' भी काफी चर्चा में रही थी। इस मूवी ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा भी मचा दिया है। इस मूवी के दूसरे पार्ट का फैंस काफी दिनों से प्रतीक्षा भी कर रहे है। इसी दौरान इसको लेकर एक खबर भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन मूवी 'रेड 2' के लिए तैयार हो चुके है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कैसी थी फिल्म 'रेड' की कहानी: अजय देवगन की ये फिल्म ईमानदार टैक्स अधिकारी की सच्ची कहानी पर आधारित थी। इस मूवी में अजय देवगन लीड रोल में थे। इलियाना डिक्रूज ने मूवी में अजय देवगन की पत्नी का किरदार भी अदा कर दिया है। इस मूवी में सौरभ शुक्ला विलेन को रोल में दिखाई दिए थे। अजय देवगन की इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। साथ ही साथ इस फिल्म की एंटरटेनमेंट जगत में भी काफी तारीफ हुई थी।

राम जन्म स्थल पर आधारित होगी ये फिल्म, सामने आया खूबसूरत पोस्टर

पति की बाहों में आराम के पल काट रही मोनी रॉय

फिल्म RRR के इस गाने पर जमकर थिरके टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -