तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे विंदू दारा सिंह, जानिए फिर क्यों की दूसरी शादी?
तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे विंदू दारा सिंह, जानिए फिर क्यों की दूसरी शादी?
Share:

जाने माने मशहूर दिवंगत एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में विंदू अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में खुलकर बात करते दिखाई दे रहे हैं। रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस की इन अनसीन क्लिप में वह कह रहे हैं कि किस प्रकार पहली वाईफ फराह नाज से उनकी शादी होने के पश्चात कुछ समय बाद तलाक हो गया तथा बच्चे की कस्टडी उसकी मां को मिल गई।

वही वीडियो में विंदू अपने दूसरे विवाह के बारे में भी खुलकर बात कर रहे हैं। विंदू वीडियो में कह रहे हैं कि जीवन बेहद खूबसूरत है तथा जो लिखा है वो होना है। विंदू ने बताया कि उनकी शादी 7-8 वर्ष चली तथा उनका एक बेटा है। विंदू ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे का नाम फतेह रखा। उन्होंने कहा कि उनका बेटा रॉकस्टार है। उनके बेटे को उसकी मां ने काफी अच्छे प्रकार से पाला है। विंदू ने बताया, "देखो ये स्पष्ट है कि मां बेटे को अधिक बेहतर ढंग से पालेगी, तथा उन्होंने फतेह को बहुत अच्छे तरीके से पाला है। 

यदि मुझे कुछ गलत लगता तो जाहिर है कि विवाद होते। मुझे कभी कुछ गलत लगा ही नहीं।" विंदू ने कहा कि इसके पश्चात् मैंने सोचा कि मैं विवाह नहीं करूंगा एक बेटा तो हो गया। किन्तु सारे लोग उन्हें बोलते थे कि देख शादी तो करनी पड़ेगी। क्योंकि पार्टनर तो चाहिए होगा जिंदगी में। विंदू ने बताया कि वह सभी लोगों की बात को मना करते रहे तथा उन्होंने कहा कि वह अब शादी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि ये सब चल रहा था जब उनकी लाइफ में डिना आ गईं। उन्होंने कहा कि सभी लोगों ने कहा कि ये तुम्हारे लिए आइडियल है एवं ये बात विंदू को भी लगी कि शायद डिना उमराव उनके लिए आइडियल है। फिर दोनों ने विवाह किया तथा अब डिना से उन्हें एक प्यारी सी बेटी है।

इंदिरा की तस्वीर दिखाकर सिखों को हिंसा के लिए भड़काया, ब्रिटेन ने चैनल पर लगाया 50 हजार पाउंड का जुर्माना

बिग बॉस 14 के घर से बेघर हुई देवोलीना भट्टाचार्जी, नहीं होगी एजाज खान की एंट्री

राहुल वैद्य का असली रूप आएगा सामने, अली गोनी को धोखा देकर बनेंगे तीसरे फाइनलिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -