धर्मेंद्र के बाद अब शक्ति कपूर ने ली वैक्सीन की बूस्टर डोज
धर्मेंद्र के बाद अब शक्ति कपूर ने ली वैक्सीन की बूस्टर डोज
Share:

देशभर में कोविड के मामले निरंतर बढ़ते जा रहा हैं. मूवी इंडस्ट्री से जुड़ा कोई न कोई सदस्य निरंतर कोविड से संक्रमित होते जा रहे है. इस महामारी से बचने के लिए मास्क लगाए और वक़्त- वक़्त पर हैंड सैनिटाइज करते रहे. कोविड से बढ़ते प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए  कोरोना वायरस की बूस्टर शॉर्ट भी आ चुकी है. वेटरन एक्टर शक्ति कपूर ने हाल ही में खुलासा कर दिया है उन्होंने कोरोना वायरस का बूस्टर शॉट ले चुके है. ये ओरिजिनल वैक्सीन के उपरांत. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर जिसकी सूचना भी दी है. 69 साल के अभिनेता ने बूस्टर शॉट लगाने का वीडियो साझा कर दिया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया भट्ट, शाहरुख खान की मूवी ‘डियर जिंदगी’ का ‘लव यू जिंदगी’ चल रहा है. अभिनेता जिसके उपरांत अपने मित्रों के साथ गिटार की धून पर ‘चांद छुपा बादल’ ट्यून करते नज़र आए.

धर्मेंद्र ने बूस्टर डोज लेने का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था: शक्ति कपूर से पहले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharamendra) ने बूस्टर शॉट ले लिया है. उन्होंने सी बात की सूचना अपने ट्विटर हैंडल पर साझा कर दी थी. 86 वर्षीय अभिनेता ने वीडियो साझा करते हुए लिखा था, बूस्टर ले रहा हूं, बूस्टर, दर्द भी नहीं हुआ कुछ. इसी के साथ धर्मेंद्र ने अपने सभी फैंस से वैक्सीन लगवाने की मांग भी की.

बूस्टर डोज कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में सहायता कर रहे है. ये बूस्टर डोज हेल्थ वर्कर और 60 वर्ष से ज्यादा आयु के  लिए हैं जो कॉ-मॉरबिडिटी वाले है. दुनियाभर में कोविड से संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ये अभियान तेजी से चल रहा है. भारत में बीते वर्ष 24 घंटों में 2,68,833 लाख नए कोरोना वायरस के केस देखने को मिले है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में बीते 24 घंटों में 402 लोगों की जान चली गई है, जिससे कुल मरने वालों का आंकड़ा 4,85,752 हो चुका है. पॉजिटिविटी रेट 14.7% से बढ़कर 16.66% हो गई. बीते 24 घंटों में 1,22,684 मरीज बीमारी से ठीक हो चुके हैं. ओमिक्रॉन के अबतक 6,041 केस सामने आने लगे है.

 

फिल्म मैरी कॉम को लेकर प्रियंका ने कही चौंका देने वाली बात

US में लाल सिंह चड्ढा की होगी स्क्रीनिंग

जल्द ही बॉलीवुड के स्टार से साथ नज़र आने वाली है ये साउथ एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -