डिलीवरी के बाद नुसरत की बॉडी में हुए कई बदलाव तो एक्ट्रेस ने कही ये बात
डिलीवरी के बाद नुसरत की बॉडी में हुए कई बदलाव तो एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

वर्ष 2021 बंगाली पॉलिटीशियन और अभिनेत्री नुसरत जहां के लिए बहुत स्पेशल रहा. इसी वर्ष अगस्त के माह में अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया. अपने बच्चे का नाम नुसरत ने यीशान रखा. सोशल मीडिया पर हमेशा नुसरत बेटे संग खूबसूरत पल और यादें साझा करती दखाई देती है. जिसके अतिरिक्त नुसरत और निखिल जैन के मध्य की कॉन्ट्रोवर्सी भी बहुत पॉपुलर हो गई है . अब नुसरत यश दासगुप्ता के साथ खूबसूरत जीवन बिता रही हैं और मदरहुड पीरियड भी एन्जॉय कर रही हैं. प्रेग्नेंसी के बीच अभिनेत्री की बॉडी में कई परिवर्तन आए, जिनके बारे में उन्होंने एक साक्षत्कार में खुलकर बात की. साथ ही कहा है कि बच्चे की डिलीवरी के बाद उन्होंने इंटरनली कैसा महसूस किया था. 

नुसरत ने की नोज सर्जरी पर बात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत ने यह भी कहा है कि क्या उन्होंने नोज सर्जरी करवाई है. अभिनेत्री का बोलना है कि उनकी नोज का साइज इसलिए बढ़ गया है, क्योंकि उनके अंदर कई हॉर्मोनल में भी परिवर्तन आए है. नुसरत जहां कहती हैं, "मैंने नोज सर्जरी नहीं कराई है. हॉर्मोनल परिवर्तन की वजह मेरी नाक का साइज परिवर्तन हो गया है. मेरे पैरों में सूजन आई रहती है. मेरी बॉडी दो रंगों में आ चुकी है. मुझे खुद की बॉडी कई बार जेब्रा की तरह  नज़र आ रही है. अगर मैं जेब्रा क्रॉसिंग पर लेट जाूं तो आप कुछ खास फर्क नहीं बता सकते है. हालांकि, जबसे बेटा हुआ है, मैं धीरे-धीरे अपने पुराने लुक में वापस आ रही हूं."

नुसरत जहां ने बोला है कि मदरहुड पीरियड में आना मेरे जीवन का सबसे बोल्ड फैसला. मैंने इसे लेकर कोई गलती नहीं की है. यह मेरी जिंदगी है और मुझे अपने बारे में सोचने का अधिकार है. लोग शायद सोचेंगे कि मेरी लाइफ का यह बोल्ड फैसला किया था, लेकिन मैं कहूंगी कि यह मेरे जीवन का सबसे सही फैसले  थे जो मैंने लिया. मैंने जिसके बारे में लंबे वक़्त से इसलिए बात नहीं की थी, क्योंकि मैं शांति चाहती थी. मैं एक सिंगल मदर नहीं हूं. जैसे हर बच्चे के नॉर्मल माता-पिता होते हैं, मेरे बच्चे के भी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

कबीर सिंह जैसे हिट मूवी के बाद अब एक और मूवी पर काम कर रहे है संदीप रेड्डी

राधे शयाम के ट्रेलर ने महज 24 घंटों में हासिल किए इतने व्यूज

वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहीं है समांथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -