वेस्टइंडीज से मैच हारने के बाद मायूस दिखे धौनी
वेस्टइंडीज से मैच हारने के बाद मायूस दिखे धौनी
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में हार न सिर्फ भारतीय फैंस के लिए, बल्कि खुद महेंद्र सिंह धोनी के लिए निराशाजनक रही. टीम इंडिया के लिए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और महज 11 रनों से मैच गंवा बैठी. इस हार के बाद से सोशल मीडिया पर लोग धौनी की धीमी पारी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.धौनी ने 114 गेंदों पर 54 रन बनाए।

धौनी इस हार के बाद काफी दुखी थे और इस हार के बाद उनकी आंखों में आंसू तक आ गए थे.दरअसल, हार के बाद जब भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे, उस वक्त धौनी हार से दुखी ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े थे.इस दौरान उनकी आंखों में आंसू भी दिखाई दिए.इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है


वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में हार न सिर्फ भारतीय फैंस के लिए, बल्कि खुद महेंद्र सिंह धोनी के लिए निराशाजनक रहा. टीम इंडिया के लिए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और महज 11 रनों से मैच गंवा बैठी.इस हार के लिए सोशल मीडिया पर लोग धोनी की धीमी पारी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. पूर्व कप्तान धोनी 114 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली. इतना ही नहीं 49वें ओवर की आखिरी गेंद पर उनके आउट होते ही दो रनों के अंदर भारत के तीन विकेट गिर गए.

धोनी ने लगाए सबसे ज्यादा छक्के

धोनी के रिएक्शन से निराश पाकिस्तानी खिलाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -