भाजपा को श्राप देने पर बोली जया बच्चन- 'नाराज थी, इस वजह से श्राप दिया'
भाजपा को श्राप देने पर बोली जया बच्चन- 'नाराज थी, इस वजह से श्राप दिया'
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा में एक चर्चा के चलते जया बच्चन का गुस्सा फूट पड़ा और अब उसकी चर्चा शुरू हो गई है। जया बच्चन ने सरकार को भला-बुरा कहा है। दरअसल जया बच्चन ने कहा कि जल्द ही मोदी सरकार के बुरे दिन आरम्भ होने वाले हैं। वहीं इस के चलते जब उन्हें सदन के चेयर ने रोकने का प्रयास किया तो, उनपर भी बिफर पड़ीं। इस समय जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कई लोग उनके इस बर्ताव की आलोचना कर रहे हैं। 

वही हाल ही में अपने एक नए इंटरव्यू में जया बच्चन ने राज्यसभा में कल भारतीय जनता पार्टी को श्राप देने के प्रश्न पर कहा, "नाराज थी. इस कारण श्राप दिया. होना तो चाहिए ही इनके बुरे दिन जल्द आने वाले हैं." वही अपने इस गुस्से वाले बयान के कारण जया बच्चन सोशल मीडिया पर कल से ही ट्रेंड कर रही हैं।

बता दें कि, जया बच्चन इससे पहले भी कई बार पब्लिकली भड़की हुई दिखाई दे चुकी हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स का अड्डा बनता जा रहा है, तथा इसे मुक्त कराने की आवश्यकता है। इस पर भी जया बच्चन भड़क गई थी, और उन्होंने रवि किशन से कहा था कि 'तुम लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' 

पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन

'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील

सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -