ऐश्वर्या मीम मामले में विवेक को फिर लगा झटका, अब हो गया ऐसा हश्र
ऐश्वर्या मीम मामले में विवेक को फिर लगा झटका, अब हो गया ऐसा हश्र
Share:

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित मीम शेयर कर विवेक ओबेरॉय की हर तरफ चर्चा हो रही है. हालांकि, उन्होंने मंगलवार को अपने ट्वीट पर माफी मांग ली है और उन्होंने ट्वीट भी हटा लिया है. हालांकि इसके बावजूद उनकी मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ऐश्वर्या राय पर असंवेदनशील ट्वीट के बाद एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने अब विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है और इस तरह से उन्हें एक बार फिर जोरदार झटका लगा है. 

हाल ही में स्माइल फाउंडेशन ने एक बयान में लिखा है कि, ''अभिनेता विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर स्माइल फाउंडेशन सेलेब्रिटी से खुद को अलग करता है. बताया जा रहा है कि विवेक को DLF Promenade में ओडिशा फानी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट में शामिल होनाथा. आगे बताया गया कि हमारा संस्थान महिला शक्तिकरण के लिए स्टैंड करता है और विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा से बिल्कुल हे उलट है. 

जानिए क्या था विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट में

विवेक ओबेरॉय द्वारा ट्विटर पर एक मीम शेयर किया था. जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या संग तस्वीरों का कोलाज बना हुआ था. ऐश्वर्या की सलमान संग फोटो पर "ओपिनियन पोल" लिखा हुआ था. वाहन इसके बाद विवेक के साथ वाली तस्वीर पर "एग्जिट पोल" जबकि अभिषेक बच्चन और आराध्या संग ऐश्वर्या की तीसरी फोटो पर 'रिजल्ट्स' लिखा हुआ था. हालांकि विवेक के अलावा ये मीम किसी और को फनी नहीं नजर आया. हर ओर उनकी खूब आलोचना हुई.

 

'स्ट्रीट डांसर 3D' के सेट पर रो पड़े वरुण धवन, देखिये वीडियो

VIDEO : नेहा कक्कड़ ने गाया अपनी दीदी का गाना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -