कान्स के बाद बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अंदाज में नजर आई हिना खान, इंटरनेट पर छाई तस्वीर
कान्स के बाद बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अंदाज में नजर आई हिना खान, इंटरनेट पर छाई तस्वीर
Share:

टीवी जगत की मशहूर हसीना हिना खान इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में बहुत बिजी है। बतौर सेलेब्रिटी इस 75वें इंटरनेशनल फिल्म कार्यक्रम में पहुंचने वाली हिना अब ऑउटिंग करती दिखाई दी हैं। इस के चलते उनके साथ बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी उपस्थित है। रॉकी के साथ बुडा पेस्ट में गुजारे इन बेहतरीन पलों की फोटोज को हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। 

कान्स 2022 में अपनी बेहतरीन शिरकत के बाद हिना खान बाहर घूमने के लिए हंगरी की राजधानी बुडा पेस्ट पहुंचीं। काम की थकान के पश्चात् हिना बुडा पेस्ट के एक लॉज में ठहरी जहां उन्होंने अपनी दोस्त एवं बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मिलकर खूब मस्तियां की। दरअसल बिग बॉस 11 फेम हिना खान ने इस छोटी सी ट्रिप की तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी में पोस्ट की हुई हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से हिना खान ने अपने नजदीकी लोगों के साथ में बहुत एंजाय किया। पूल किनारे ब्लैक सनग्लासेज में हिना खान का यह हॉट लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि रॉकी और हिना बीते 8 वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि हिना खान बहुत जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देगी। ध्यान को कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के चलते हिना की आगामी फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च किया जा चुका है। हिना खान के प्रशंसक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। वर्ष 2009 में ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविज़न सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली हिना ने बहुत कम वक़्त में अपना अलग मुकाम बनाया है। 

अभिनेत्री छवि मित्तल ने कैंसर से लड़ने की कहानी लोगो के साथ सांझा की

रेलवे ने शुरू की नई सुव‍िधा, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

निया शर्मा ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, सोफे पर बैठते ही हो गया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -