कान्स आफ्टर पार्टी में रोमांस में डूबे निक-प्रियंका, ऐसे लिया पिज्जा का मजा
कान्स आफ्टर पार्टी में रोमांस में डूबे निक-प्रियंका, ऐसे लिया पिज्जा का मजा
Share:

मेट गाला 2019 के बाद अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम जोर-शोर से मची हुई है और यहां भी फिल्म स्टार्स अपने शानदार ड्रेस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं थी. प्रियंका चोपड़ा ने भी इस दौरान खूब सुर्खियां बटोरी हैं और उन्होंने निक के साथ काफी शानदार फोटोज भी लिए. साथ ही आपको बता दें कि इस फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने कई बेहतरीन मोमेंट भी इंजाय किए है और सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की कई रोमांटिक तस्वीरें भी खूब वायरल हुई है. 

जबकि हाल ही में एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है जो होटल की बालकनी की दिखाई दे रही है और इसमें निक एवं प्रियंका को अपने हाथ से पिज्जा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि प्रियंका बड़े ही प्यार से पिज्जा खा रही हैं. ख़ास बात यह है कि निक जोनस किसी भी मौके पर प्रियंका का साथ देना नहीं भूलते है और वे केवल प्रियंका को छाता के साथ ले जाते या पिज्जा खिलाते ही नहीं दिखी, बल्कि निक को प्रियंका की ड्रेस भी ठीक करते देखा गया था.

साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान कान्स स्थित होटल की बालकनी में एक साथ पिज्जा खाते हुए दोनों नजर आए और जिसके बाद वेनिटी फैयर के लिए एक पार्टी को होस्ट भी किया गया. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों को पेपराजी और उनके फैंस ने पार्टी के दौरान भी देखा था. वहीं दोनों काफी खुश और हंसी-मजाक करते हुए नजर आए. 

 

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो वायरल, कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -