BSNL और JIO के बाद अब इन कंपनियों ने पेश किए अपने सबसे सस्ते प्लान
BSNL और JIO के बाद अब इन कंपनियों ने पेश किए अपने सबसे सस्ते प्लान
Share:

टेलिकॉम सर्विसेज का ग्राफ हमेशा ऊपर नीचे ही रहा है। कभी प्लान्स का मूल्य बढ़ जाता है तो कभी एकदम से कम हो जाता है। अब इसमें यूजर्स को सबसे बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ जाता है कि आखिर उन्हें सिम को एक्टिव रखने के लिए कौन-सा प्लान सबसे सही साबित होने वाला है। बता दें कि अगर आप 2 सिम कार्ड एक साथ उपयोग करते हैं तो आपको दोनों सिम में रिचार्ज कराना होता है। अब दोनों रिचार्ज कराने में आपको अधिक पैसे देने पड़ते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स बता रहे हैं जो आपको सस्ते में मिलते हैं और सिम कार्ड को एक्टिव रखने में सहायता करते हैं। यहां हम आपको सस्ते प्लान्स की जानकारी देने जा रहे है।

Airtel का प्लान: इस प्लान का मूल्य 111 रुपये का बताया जा रहा है। बता दें कि यह एक स्मार्ट रिचार्ज है। इसमें यूजर्स को 200 MB डाटा दिया जाने वाला है। साथ ही इसकी वैधता 1 महीने की है। इसमें यूजर्स को 99 रुपये का टॉकटाइम भी प्रदान किया जा रहा है।

Vi का प्लान: VI का ये प्लान अब तक का सबसे सस्ता प्लान कहा जा रहा है इसकी कीमत 111 रुपये है। इसमें यूजर्स को 111 रुपये का टॉकटाइम भी प्रदान किया जा रहा है। साथ ही 200 एमबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, इसकी सर्विस वैधता 31 दिनों की है।

'मुझे कोई गोली मार सकता है..', Twitter के मालिक एलन मस्क ने बताया अपनी जान को ख़तरा

महिला कर्मचारी के लिए गंदी बातें लिखकर डॉक्टर ने अस्पताल में लगाए पोस्टर और फिर..

FIFA WORLD CUP से जुड़े प्रश्नों के उत्तर पर आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -