प्रमोशन के दौरान स्टेज पर फूट-फूटकर रोईं सना खान, वायरल हो रहा वीडियो
प्रमोशन के दौरान स्टेज पर फूट-फूटकर रोईं सना खान, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई कपल्स बने हैं और कई कपल्स रिश्ते बनाकर तोड़ चुके हैं. ऐसे में इन दिनों कई स्टार्स हैं जो अपने लवर से अलग हो रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं नेहा कक्क्ड़ और सना खान. बिग बॉस में नजर आ चुकीं सना खान आजकल अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. सना खान का बीते दिनों ही मेलविन लुईस के साथ रिश्ता टुटा है. ऐसे में सना खान अभी भी इस ब्रेकअप के दर्द से उबर नहीं पाई हैं. वहीं अब सना खान एक बार फिर सबके सामने फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दीं. जी हाँ, इस दौरान सना के साथ कई और लोग भी शामिल रहे जिन्होंने उन्हें संभाला.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल इस समय सना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है. हुआ यूँ कि वह अपनी आने वाली वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए स्टेज पर मीडिया से बात कर रही थीं लेकिन इसी दौरान वो सभी को थैंक्यू कहते वक्त फफक-फफक कर रो पड़ीं. वहीं सना ने खुद को संभालने की कोशिश तो की लेकिन वो कंट्रोल नहीं कर सकीं और रोते रहीं. इस दौरान उनके साथ उनकी वेब सीरीज की टीम भी रही और एक व्यक्ति ने कहा- 'कोई बात नहीं, हम सभी इंसान हैं. हो जाता है'. उसके बाद सना को उनके पास खड़ी एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने किसी तरह संभाला. वैसे आपको पता ही होगा इस वीडियो में सना के रोने का कारण मेलविन लुईस हैं क्योंकि वह उनसे ब्रेकअप के दर्द से उबर नहीं पाईं हैं.

बीते दिनों ही सना खान ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया था कि, 'उन्होंने मेलविन लुईस से ब्रेकअप क्यों किया.' जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और लिखा था कि 'मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था. वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था. मैं ये उसके बारे में ये सब जानकर बुरी तरह डर गई. इसलिए वो आजतक स्ट्रगल कर रहा है. भगवान तुम्हें सजा देंगे'.

आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे

आखिर क्यों रणविजय ने एक कंटेस्टेंट को लगाया गले?

Airtel ने की NCF के दाम में बढ़ोतरी, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए बड़ी परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -