सृष्टि से ब्रेकअप के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हो गए हैं मनीष नागदेव
सृष्टि से ब्रेकअप के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हो गए हैं मनीष नागदेव
Share:

बीते दिनों टीवी की जानी मानी अदाकारा सृष्टि रोड़े का ब्रेकअप हुआ है. जी हाँ, उन्होंने कई सालों तक मनीष नागदेव को डेट करने के बाद अब ब्रेकअप कर लिया है. जी दरअसल बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद सृष्टि का नाम टीवी अभिनेता रोहित सुचांती से जुड़ने लगा और सुनने में आ रहा था कि सृष्टि और मनीष के बीच की दुरियां रोहित की वजह से आई है और अब दोनों अलग हो चुके हैं. वहीं इन दिनों अब सृष्टि और रोहित की दोस्ती गहरी ही होती जा रही है और दोनों के अफेयर की खबरें सामने आ रही है. वहीं अब अगर आपको लगता है कि सृष्टि से अपनी सगाई के टूट जाने के बाद मनीष काफी टूट चुके है तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि वह बहुत खुश है.

जी हाँ, वह इन दिनों बॉलीवुड की एक नई नवेली अदाकारा पर मनीष जान छिड़कने लगे है और ऐसा मनीष ने खुद कहा है. हाल ही मे मनीष ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस के सवालों का जवाब दिए और जब एक फैन ने मनीष से पूछा कि उनका सेलेब्रिटी क्रश कौन है तो मनीष ने ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ में नजर आ चुकी सारा अली खान का नाम लिया. वहीं एक फैन ने तो बड़े ही बेरुखे अंदाज में मनीष से यह भी कह दिया कि ‘सृष्टि ही एकमात्र ऐसी वजह थी कि मैं आपसे प्यार करती थी और अब भी वहीं वह वजह है जिसकी वजह से मैं आपसे नफरत करती हूं.’

और इस बात पर मनीष ने बड़े ही प्यार से रिप्लाई देते हुए लिखा कि, ‘लेकिन मैं आपसे प्यार करता हूं..अपना समय किसी से नफरत करने में जाया मत करिए।’ अब मनीष भी अपनी जिंदगी मे आगे बढ़ चुके हैं यह साफ़ जाहिर हो रहा है.

टीआरपी लिस्ट में नंबर एक से लुढ़का कपिल का शो, इस शो ने बनाई जगह

Video : दीपक कलाल की पिटाई पर राखी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

जल्द ही इस सुपरनैचरल शो में होगी राखी सावंत की एंट्री, बनेंगी चुड़ैल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -