बिकनी गर्ल के बाद अब दिल्ली मेट्रो में दिखाई दिए किसिंग कपल

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में बिकनी गर्ल का वायरल वीडियो अभी तक फॉर्वर्ड होता हुआ दिखाई दे रहा है. यूजर्स अभी तक उसकी ड्रेसिंग सेंस पर ही बहस में उलझे थे कि अब एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपल एक-दूसरे को किस करता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स बंट चुके है. एक गुट कपल का विरोध कर रहा है तो दूसरा समर्थन में खड़ा हो चुका है. कई लोग बिना इजाजत कपल का वीडियो बनाने को लेकर भी जता रहे है. इन लोगों का तर्क है कि बिना इजाजत कोई कैसे किसी का वीडियो बना पाएगा.

खूब वायरल हो रहा वीडियो: वीडियो में एक कपल दिखाई दे रहा है, जो मेट्रो से कहीं जा रहा है. वह खंभे के सहारे खड़े हैं. अभी अचानक दोनों किस करने लग जाते है. किसी ने उनकी इस हरकत का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल होने लग गया.  बताया जा रहा है कि यह वीडियो आज नहीं बल्कि तीन-चार दिन पुराना है. अब वीडियो खूब सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है. 

क्या बोले लोग?: वीडियो पर लोगों की राय दो भागों में बंटी हुई दिखाई दे रही है. एक धड़े ने कपल का समर्थन किया है तो दूसरा विरोध में भी उतर गए है. एक यूजर का इस बारें में बोलना है  कि जो दिल्ली मेट्रो में सफर करते हैं, उनके ही ऐसे वीडियो क्यों वायरल होते हैं? कभी मुंबई मेट्रो आके देखो. हर जगह किस करते हुए कपल मिल जाएंगे. लोगों पर इसका कुछ असर भी नहीं पड़ता. एक अन्य यूजर ने यह भी बोला है कि बिना किसी की परमिशन के उसका वीडियो शूट करना गलत है. IPC की धारा 354सी के अंतर्गत यह क्राइम है. यूजर ने आगे कहा कि यह समाज कानून से ऊपर है, जो मोहब्बत करने वालों को साथ नहीं देख सकता. 

एक अन्य यूजर ने इस बारें में बोला है कि मेट्रो में किस नहीं कर सकते लेकिन पब्लिक प्लेस पर पेशाब कर सकते हैं. वीडियो का विरोध करने वाले गुट के एक यूजर ने लिखा कि क्या मेट्रो में पुलिस की ड्यूटी नहीं होती? दूसरे यूजर ने बोला है कि ऐसे लोगों पर दिल्ली मेट्रो को सख्त एक्शन लेना चाहिए. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि इन पर बुलडोजर वाला एक्शन होना जरुरी है.

युवक ने एक महिला के साथ किया रेप फिर की दिल दहलाने वाली हरकत

स्पा सेंटर संचालिका के साथ हुआ बलात्कार, झूठ बोलकर हड़प लिए लाखों रूपये

पंजाब में शादीशुदा महिला की हत्या, परिजन बोले- सामूहिक दुष्कर्म के बाद रिश्तेदार ने किया क़त्ल

Most Popular

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -