बिहार के बाद आज ओडिशा में वर्चुअल रैली को सम्बोधित करेंगे अमित शाह
बिहार के बाद आज ओडिशा में वर्चुअल रैली को सम्बोधित करेंगे अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने वर्चुअल रैलियों का आगाज़ कर दिया है. आज ओडिशा जन संवाद रैली को पूर्व भाजपा अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह संबोधित कर रहे हैं.शाह ने कहा कि ये जो संवाद परंपरा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चालू रखी है वो दुनिया की सियासत को रास्ता दिखाने वाली होगी. ऐसी महामारी के वक़्त भी कोई पार्टी अपने देश में लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करने के लिए किस प्रकार से जनसंवाद कर सकती है.

इससे पहले रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' की थी. अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी. अब लालटेन से LED का वक़्त आ गया है, किन्तु ये चुनावी सभा नहीं है, हमारा मकसद देश के लोगों को जोड़ना है और कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना है. अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी. अब लालटेन से LED का समय आ गया है, लेकिन ये चुनावी सभा नहीं है, हमारा मकसद देश के लोगों को जोड़ना है और कोरोना से एकजुट होकर लड़ना है.

शाह ने कहा कि जनता कर्फ्यू भारत के लोकतांत्रिक इतिहास के भीतर स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा कि देश के एक नेता के आग्रह पर कोई पुलिस बल प्रयोग किए बगैर पूरे देश ने घर के भीतर रहकर अपने नेता की अपील का सम्मान किया. चाहे उन्होंने थाली और घंटी बजाने के लिए कहा, चाहे दीया जलाने को कहा, चाहे सेना के जवानों द्वारा आकाश से कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसाने की बात हो, ये सब पीएम मोदी की अपील  थी.

लगातार पांचवे दिन गिरे सोने के दाम, चांदी की कीमत में भी आई भारी गिरावट

देश में कब शुरू होंगी इंटरनेशनल फ्लाइट्स ? विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने दिया जवाब

कैंसिल ट्रेन टिकट के रिफंड को लेकर ना हों परेशान, रेलवे ने कर दिया है बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -