कुछ ही सालों में इतना बदल गई हरयाणवी डांसर सपना चौधरी
कुछ ही सालों में इतना बदल गई हरयाणवी डांसर सपना चौधरी
Share:

लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरयाणवी डांसर से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सपना चौधरी हर घर का जाना पहचाना चेहरा बन गई हैं। रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में वो कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थी। जिसके बाद उनके फैशन और स्टाइल दोनों में ही गजब का बदलाव देखने को मिला। चलिए देखें सपना चौधरी के कुछ लुक जिनमें उनका बदला हुआ अंदाज साफ झलक रहा है।

वही मिली जानकारीं के मुताबिक इन्स्टाग्राम पर शेयर की हुई सपना चौधरी की इस तस्वीर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये वहीं सपना है जो कभी हरियाणा में स्टेज शो किया करती थीं।साधारण से सलवार कमीज में नजर आ रहीं सपना चौधरी एक समय अपने परिवार को पालने के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं।

जंहा पीले रंग के पैंट सूट में नजर आ रहीं सपना चौैधरी बेहद स्टाइलिश नजर आ रही है। पुरानी फोटो के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड में आने के बाद उनके फैशन सेंस में गजब का बदलाव आ गया है. वही मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि सपना चौधरी अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। काले रंग के गाउन को पहनी सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 'नानू की जानू' से बॉलीवुड से फिल्मों में एंट्री करने वाली सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' में भी नजर आई थीं। इन फोटों में सपना पीठ पर बनवाया टैटू दिखाते नजर आ चुकी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पंजाबी गाने पर बनाया शानदार वीडियों, कातिलाना आवाज पर मर मिटे फैंस

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने खूबसूरत ब्राइडल अवतार किया शेयर, यहाँ देखे फोटो

भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने पहली बार अरविंद अकेला के साथ किया काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -