बिग बॉस 14 के बाद चमके राहुल वैद्य के सितारें, ऑफर हुआ मशहूर टीवी शो
बिग बॉस 14 के बाद चमके राहुल वैद्य के सितारें, ऑफर हुआ मशहूर टीवी शो
Share:

देश के सबसे बड़े और मशहूर टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 14 के रनरअप रह चुके राहुल वैद्य ने घर के भीतर बहुत सुर्खियां बटोरीं। इनकी अली गोनी तथा जैस्मिन भसीन संग मित्रता बहुत लोकप्रिय रही। इसके अतिरिक्त इन्होंने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को भी नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। बता दें कि राहुल वैद्य एक जबरदस्त गायक होने के साथ कई टैलेंट अपने भीतर रखते हैं। डांस के साथ वह अभिनय करने में भी माहिर हैं। शो के समाप्त होने के पश्चात् राहुल वैद्य को एक कमर्शियल भी ऑफर हुआ, जिसका शूट उन्होंने करीना कपूर खान के साथ किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya ???????????? (@rahulvaidyarkv)

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते राहुल वैद्य ने कहा कि केवल इतना ही नहीं, उन्हें कई टॉप टेलीविज़न शोज ऑफर हुए हैं, किन्तु उन्होंने इन्हें करने से मना कर दिया है। राहुल बोलते हैं कि ‘बिग बॉस 14’ के पश्चात् मुझे कई टॉप टेलीविज़न शोज ऑफर हुए। मैं नाम तो नहीं बताना चाहता, क्योंकि जब ऑफर एक्सेप्ट ही नहीं किया तो नाम बताने से क्या मतलब? मेरे भीतर टेलीविज़न शोज के प्रति कुछ भी गलत धारणा नहीं है। मैं सिर्फ स्वयं को टेलीविज़न के लिए 12 घंटे की शिफ्ट करते नहीं देख सकता हूं। 

राहुल वैद्य का कहना है कि, “एक गायक होने के नाते मैं रात में काम करता हूं तथा दिन में सोता हूं। मैं किसी फिक्स्ड शिफ्ट में काम नहीं कर सकता। ‘बिग बॉस’ से निकलने के पश्चात् कई प्रतियोगियों ने म्यूजिक वीडियोज किए। मैं एक गायक हूं, और मैं यह करता हूं। मुझे और म्यूजिक वीडियोज बनाने की आवश्यकता है। मैंने 12 घंटे की शिफ्ट में काम करना नहीं सीखा है। म्यूजिक बनाना अलग है। यह मुझे रात में जगाता है तथा मैं दिन में सोता हूं।” ध्यान रहे कि जब राहुल वैद्य अभिनेत्री करीना कपूर खान संग कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे तो अफवाह फैल रही थी कि यह अभिनेत्री संग एक फिल्म भी करने वाले हैं।

समंदर किनारे सो रही थीं हिना खान, अचानक आया केकड़ा और हो गया ये हाल

वीडियो बनाने के दौरान उड़ी दीपिका सिंह की शार्ट ड्रेस, फैंस ने किया ट्रोल

तनाज ईरानी आज मना रही है अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -