पारस और शहनाज़ एक बार फिर हुए घर में कैद, यह है असली वजह
पारस और शहनाज़ एक बार फिर हुए घर में कैद, यह है असली वजह
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस के घर से छूटे शीर्ष प्रतियोगियों में से एक पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को फिर से घर में 13 हफ्तों के लिए बंद कर दिया है। परन्तु इस बार घर अलग है, और कारण भी अलग है। पारस और शहनाज इस बार स्वयंवर रचाने निकले हैं, और अपने लिए दुल्हन और दूल्हा की तलाश कर रहे हैं। वहीं इससे पहले टीवी पर राखी अपना स्वयंवर रचा चुकी हैं, और ये विचार उन्हीं के शो से चलन में आया है। इसके अलावा घर में कैद पारस और शहनाज को लुभाने के लिए और शादी के लिए तैयार करने के लिए छः लड़कियां और छः लड़कों को आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही अंत में जिस किसी के भी साथ जिसकी भी अच्छी बन जाएगी, और सारे टास्कों को पूरा करने में सफलता मिलेगी, अंत में वही इस शो में शादी रचाएंगे।

इसके अलावा शादी के फैसला जिंदगी से जुड़े सबसे बड़े फैसलों में से एक है, इसलिए पारस और शहनाज के दोस्त और बिग बॉस के घर में इनके प्रतियोगी रह चुके सिद्दार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई इस दोनों की मदद शादी का फैसला लेने और सही चुनाव करने में मदद करेंगे। फिलहाल अंतिम फैसला शहनाज और पारस के हाथ में ही होगा। 13 हफ्तों तक चलने वाले इस शो को शुरुआती दौर में जोशीले और चुलबुले स्टेज कलाकार मनीष पॉल होस्ट करेंगे। इसके अलावा शादी के फैसला जिंदगी से जुड़े सबसे बड़े फैसलों में से एक है, इसलिए पारस और शहनाज के दोस्त और बिग बॉस के घर में इनके प्रतियोगी रह चुके सिद्दार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई इस दोनों की मदद शादी का फैसला लेने और सही चुनाव करने में मदद करेंगे।

फिलहाल अंतिम फैसला शहनाज और पारस के हाथ में ही हो सकता है। 13 हफ्तों तक चलने वाले इस शो को शुरुआती दौर में जोशीले और चुलबुले स्टेज कलाकार मनीष पॉल होस्ट करेंगे। शो के लिए अपना उत्साह जाहिर करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा, 'यह एक रोमांचक यात्रा है जिसे मैं शुरू करने वाला हूं, और मुझे यह अवसर देने के लिए मैं कलर्स का शुक्रगुजार हूं। मैं निश्चित रूप से थोड़ा नर्वस हूं, परन्तु मैं इस साहसिक कार्य को शुरू करने और मुझसे मेल खाने वाले व्यक्ति को खोजने के लिए इंतजार नहीं कर सकता है। इसके अलावा मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे वही प्यार और समर्थन देंगे जो उन्होंने बिग बॉस के इस सीजन के दौरान मुझे दिया है।'

बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज़ ने बताई दिल की बात, कहा-'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं'

Yehh Jadu Hai Jinn Ka : शो में जल्द आने वाला है लीप, आएगा ज़बर्दस्त ट्विस्ट

Taj Mahal 1989 In Five Ponits: प्यार किरदार कहानी, इस वजह से देख सकते है यह वेब सीरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -