अब टीवी पर नज़र नहीं आएंगे लव त्यागी..
अब टीवी पर नज़र नहीं आएंगे लव त्यागी..
Share:

Bigg Boss से निकलने के बाद सभी की लाइफ बदल जाती है. हर कोई टीवी को छोड़ कर बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहता है और इसके लिए कंटेस्टेंट को बड़े बड़े ऑफर भी मिलते हैं. इसी के चलते सभी अपना करियर को दूसरी ओर मोड़ लेते हैं. लेकिन  यहाँ हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके लव त्यागी ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसे सुनकर उनके फैंस को बुरा लग सकता है.

जी हाँ, लव त्यागी ने किसी भी टीवी शो या फिर रियलिटी शो में आने से साफ़ साफ़ मना कर दिया है. दरअसल, खबर ये है बिग बॉस के बाद लव त्यागी स्प्लिट्स विला और खतरों के खिलाडी में नज़र आ सकते हैं. वहीँ दूसरी तरफ ये खबर गलत भी साबित हुई हैं. लव ने जब अपने फैंस से लाइव बात की तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो किसी भी रियलिटी शो का अब हिस्सा नहीं बनेंगे.

इसका कारण उन्होंने बताया कि वो फ़िलहाल अपनी एक्टिंग पर फोकस करना चाहते हैं. इतना ही नहीं लव ने ये भी बताया कि वो अपना एक बिज़नेस करना चाहते हैं जिसके बारे में सोच रहे हैं. तो अब देखना ये है कि लव त्यागी आगे क्या करते हैं और टीवी शो में वो अब नज़र आएंगे या नहीं. लाइव चाट के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वो हिना और प्रियांक को मिस कर रहे हैं.

शिल्पा के बाद अब ये रैपर बना बिगबॉस का विनर

नागिन शेषा ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक

लाइम लाइट से दूर हो गयी हैं टीवी की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -