भोजपुरी के बाद अब इस इंडस्ट्री में अपना जादू चलाएगी नम्रता मल्ला
भोजपुरी के बाद अब इस इंडस्ट्री में अपना जादू चलाएगी नम्रता मल्ला
Share:

अपने ग्लैमरस अंदाज़ से हर किसी के होश उड़ाने वाली भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की पॉपुलैरिटी हर दिन तेजी से बढ़ती ही जा रही है. बीते कुछ माह में नम्रता भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो गई है.  कुछ माह पहले की बात है जब नम्रता मल्ला, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ 'दो घूंट' गाने में दिखाई दी थी. जिसके उपरांत वो लोगों को किस कदर अपना दीवाना बना रहीं हैं. इस बारें में दुनिया को बखूबी पता है. 

वैसे यदि आप भी नम्रता मल्ला के चाहने वालों की लिस्ट में शामिल हो चुके है, तो आपके लिये एक गुड न्यूज है. आपकी फेवरेट नम्रता जल्द ही एक तेलुगू आइटम नंबर में दिखाई देने वाली है. भोजपुरी से तेलुगू मूवीज के लिये आइटम सॉन्ग करना नम्रता मल्ला के लिये एक बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है, जो जल्दी से हर किसी को नसीब नहीं होती. पर अभिनेत्री की मेहनत और किस्मत के बदौलत ये मुमकिन हो पा रहा है.

नम्रता मल्ला हमेशा ही सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी बोल्डनेस से हैरान करती रहती है. जिसके साथ डांस वीडियोज से एंटरटेन भी कर रही है. इसलिये वो फैंस को अपने नये प्रोजेक्ट की जानकारी दिये बिना नहीं रह पाई.  नम्रता ने इंस्टाग्राम पर फैंस से अपने नये आइटम सॉन्ग की झलक भी साझा कर दी है, जिसमें वो बेली डांसिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं. स्टाइलिश आउटफिट और ज्वैलरी से सजीं नम्रता बिल्कुल अप्सरा के जैसी लग रही है. 

 

 

 

'दिल ख़ुश हो गया', PM मोदी का वीडियो शेयर कर बोले अक्षय कुमार

इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी को अनुष्का शर्मा ने दी अपनी साड़ी, बदले में मिली ये चीज

गर्ल गैंग संग हुआ की जबरदस्त पार्टी, एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट में तोड़ी प्लेटें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -