प्यार के बाद दोस्ती से उठा रानी चटर्जी का भरोसा, तस्वीर शेयर कर कही ये बड़ी बात
प्यार के बाद दोस्ती से उठा रानी चटर्जी का भरोसा, तस्वीर शेयर कर कही ये बड़ी बात
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं जो प्रशंसकों को काफी पसंद आती हैं। रानी को सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक फॉलो करते हैं। उनकी प्रत्येक फोटो शेयर होते ही वायरल हो जाती है। रानी का ब्रेकअप हो चुका है तथा वह कभी-कभी बेहद निराश रहती हैं। अब रानी का मित्रता से भी भरोसा उठ गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

सोशल मीडिया पर रानी ने एक फोटो साझा की है जिसका कैप्शन देखकर बोला जा सकता है अभिनेत्री को मित्रता में भी धोखा मिला है। रानी ने अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा- जब बात प्यार की आती थी मैं अपने कदम पीछे कर लेती थी क्योंकि प्यार का तजुर्बा अच्छा नहीं मिला था। अब मित्रता की आती है तो मैं कदम पीछे कर लेती हैं। वही रानी का कैप्शन देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक परेशान हो गए हैं वह उनके पोस्ट पर कमेंट करके पूछ रहे हैं क्या हो गया है। रानी ने इस दर्द भरे कैप्शन के साथ हँसते हुए फोटो साझा की है।

इसके साथ ही रानी ने सोशल मीडिया पर दु्ल्हन के लिबाज में शर्माते हुए तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में वह काफी सुन्दर नजर आ रही थीं। रानी की फोटोज से उनके प्रशंसकों की नजर नहीं हट रही थीं। कुछ तो तस्वीरों पर कमेंट करके पूछ रहे थे कि क्या आपने शादी कर ली है। बता दे कि रानी चटर्जी अभिनेता मनदीप बामरा के साथ रिश्ते में थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बताया था। दोनों शादी करने की भी योजना बना रहे थे। लेकिन फिर उनका रिश्ता टूट गया।

मानसून में ग्रीन हरियाली बनी मोनालिसा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- उन्हें मौका दो घूरने का...

भोपाल: 2 मंत्रियों का PA बनकर की लाखों ठगी, अब हुआ गिरफ़्तार

RRR: आलिया भट्ट ने हैदराबाद में अपने शेड्यूल की शूटिंग की पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -