सुदेश लहरी ने खरीदी सैकेंड हैंड कार, कृष्णा अभिषेक ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
सुदेश लहरी ने खरीदी सैकेंड हैंड कार, कृष्णा अभिषेक ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
Share:

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' शीघ्र ही परदे पर वापसी कर रहा है। इस शो से संबंधित कई जानकारियां निरंतर सामने आ रही हैं। शो के स्टार भी सोशल मीडिया पर सक्रीय हो गए हैं तथा हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो साझा किया है तथा इस वीडियो में कृष्णा कह रहे हैं कि सुदेश ने हाल ही में सैकेंड हैंड कार क्रय की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

वही इंस्टाग्राम पर कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में कृष्णा सड़क के किनारे टहलते नजर आ रहे हैं। वे प्रशंसकों को कहते हैं कि सुदेश ने एक सेकेंड हैंड कार क्रय की है। उन्होंने कहा कि जैसे ही सुदेश ने शो साइन किया, वे कार खरीदने में सफल रहे। हालांकि, आखिर में वे सभी को हैरान कर देते हैं। सुदेश कार की तरफ कैमरा करते हैं, जो एक मलबे के अतिरिक्त कुछ भी नहीं है।

आपको बता दें, कृष्णा अभिषेक एवं सुदेश लहरी काफी वक़्त से साथ परफॉर्म कर रहे हैं। कॉमेडी सर्कस में उनकी जोड़ी ने स्वर्ण पदक जीता था तथा प्रशंसकों ने उनके तालमेल को बहुत पसंद किया था। कृष्ण 2018 में 'द कपिल शर्मा शो' में सम्मिलित हुए थे, वहीं सुदेश अगले सीजन में भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर एवं अर्चना पूरन सिंह के साथ नजर आएंगे। शो के कास्ट की जब फोटोज सामने आई थीं तो उनमें सुमोना चक्रवर्ती नहीं नजर आई थीं। जिसके पश्चात् प्रशंसक उनके बारे में जानना चाहते थे कि क्या वो शो का भाग हैं या नहीं। इस मध्य अभिनेत्री की ओर से एक सोशल मीडिया शेयर किया गया, जिसे देख कर यही अनुमान लगाया गया कि शायद अभिनेत्री अब कपिल शर्मा की पत्नी बनती हुई दिखाई नहीं देगी। 

अलग रह रहा है टीवी का यह मशहूर कपल, जल्द ले सकता है तलाक!

सलमान खान नहीं ये मशहूर सेलिब्रिटी करेंगे 'बिग बॉस 15' को होस्ट, खुलेगी सबकी पोल

'तेरा सूट' के बाद ‘2 Phone’ में फिर साथ नजर आएंगे अली-जैस्मिन, सामने आया ये जबरदस्त पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -