मां बनने के बाद टीवी में वापसी के लिए संध्या ने शुरू किया वर्कआउट
मां बनने के बाद टीवी में वापसी के लिए संध्या ने शुरू किया वर्कआउट
Share:

स्टार प्लस चर्चित सीरियल 'दीया और बाती हम' की प्यारी बहु 'संध्या' फेम दीपिका सिंह इन दिनों टीवी पर कमबैक करने को तैयार हैं, दरअसल दीपिका कुछ दिनों से मेटर्निटी लीव पर थी. दीपिका अपने बेटे की देखभाल और उसको प्यार करने के साथ-साथ अपनी छुट्टियों को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं, इसके अलावा मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने अपने बेटे के बारे में कई बातें शेयर कीं.

साथ ही दीपिका ने बताया कि उनका बेटा मुस्कुराता है तो दुनिया उन्हें बेहद खूबसूरत नजर आती है, दीपिका अपने बेटे को पति रोहित से भी ज्यादा प्यार करती हैं. दीपिका ने बताया कि टीवी में वापसी करने के लिए मैंने वर्क आउट शुरू कर दिया है, खास बात यह है कि वे वर्क आउट के समय भी बेटे को अपने पास ही रखती हैं, क्योकि उनका मानना है कि उनके वर्क आउट को उनका बेटा काफी एन्जॉय करता है.

साथ ही उन्होने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे टीवी इंडस्ट्री में काम करती है साथ ही उन्हें मेटर्निटी लीव मिली, इसकी वे शुक्रगुजार हैं. हम आपको बताना चाहेंगे कि दीपिका ने अपनी अदाकारी के जरिये खूब वहा वाही लूटी है.

ये भी पढ़े

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा का दो लोगो से 'लव-शव'

शिल्पा और विकास बने कुशन व्यापारी, लेकिन शिल्पा ने तिजोरी से क्यों चुराए पैसे?

हिंदी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा 'पद्मिनी कोल्हापुरे' का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -