दादी बनने के बाद साफ़ दिखाई दी नीतू के चेहरे पर खुशी
दादी बनने के बाद साफ़ दिखाई दी नीतू के चेहरे पर खुशी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी हाल ही में अपने बच्चे को जन्म दिया है। जिसके उपरांत से आलिया और रणबीर को लोग खूब बधाई देने में लगे हुए है। लेकिन अभी तक फैंस आलिया भट्ट और उनकी बेटी की पहली झलक की प्रतीक्षा कर रहे है। अभी हाल ही में खबर आई थी रणबीर कपूर अपनी बेटी को पहली बार गोद में उठान के उपरांत भावुक हो चुके है। रणबीर कपूर के अलावा उनकी मां नीतू कपूर भी बहुत चर्चा में बनीं हुई है। नीतू कपूर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे है। इसी दौरान नीतू कपूर का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आलिया भट्ट की सेहत के बारे में जानकारी देती हुई दिखाई दी।

नीतू कपूर ने आलिया भट्ट की बेटी को लेकर बोली ये बात: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी हाल में मम्मी-पापा बने हैं। जिसके उपरांत से फैंस आलिया, रणबीर और उनकी बेटी को साथ देखने की प्रतीक्षा कर रहे है। इसी दौरान आलिया भट्ट की सास नीतू का एक वीडियो सामने आ चुका है,  इसमें वो आलिया भट्ट और उनकी बेटी की सेहत की जानकारी देती हुई दिखाई दे रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

पैपराजी ने जब नीतू कपूर से आलिया भट्ट और उनकी बेटी की हेल्थ के बारे में पूछा गया तब, उन्होंने बोला है कि  'दोनों ठीक है।' जिसके उपरांत पैपराजी ने नीतू कपूर से आलिया की बेटी के नाम के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए नीतू कपूर ने बोला है, अभी नाम के बारे में कुछ सोचा नहीं है। नीतू कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। 

'दबंग 4' का इंतज़ार करने वालों के लिए बड़ी खबर, अरबाज खान ने किया खुलासा

सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

'बॉडी शेमिंग की शुरुआत घर से होती है': सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -