बाहुबली के बाद अब 'कटप्पा' भी दिखेंगे मैडम तुसाद में
बाहुबली के बाद अब 'कटप्पा' भी दिखेंगे मैडम तुसाद में
Share:

अप्रैल 2017 में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए झंडे गाड़ने वाली फिल्म बाहुबली-2 अभी तक लोगो के दिलों-दिमाग में छाई हुई हैं. हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में मुख्य रोल अदा करने वाले कटप्पा यानी कि सत्यराज अब जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में नजर आएंगे. सत्यराज का वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा. इस बात की जानकारी सत्यराज के बेटे ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी.  

सत्यराज के बेटे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी साझा की है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सत्यराज को बधाई देने वाले फैंस का तांता लग गया.  खास बात यह है कि संग्रहालय में सत्यराज को 'कटप्पा' के रूप में दिखाया जाएगा. यह रोल उन्होंने बाहुबली-2 में किया था. जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. कटप्पा के रोल में सत्यराज ने काफी प्रसिद्धि हासिल की थीं. 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले बाहुबली और बाहुबली-2 में अहम रोल अदा करने वाले साउथ के सुपरस्टार बाहुबली यानि प्रभास को भी मैडम तुसाद म्यूजियम ने इस तरह के सम्मान से नवाजा हैं. फिल्म रिलीज के 10 दिनों के भीतर ही 1000 करोड़ रु की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी थीं. इसमें प्रभास और सत्यराज के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी नजर आए थें. 

बाहुबली के इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े

Mercury में काफी चुनौतीपूर्ण था ऐसा रोल : प्रभुदेवा

वरुण तेज के साथ कज़ाकिस्तान में ट्रेनिंग लेंगी अदिति राव हैदरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -