बागी 2 के बाद इन फिल्मों में धमाका मचाएंगे टाइगर श्रॉफ
बागी 2 के बाद इन फिल्मों में धमाका मचाएंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

हाल ही में रिलीज़ हुए टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने में जुटी हुई है. यही नहीं बल्कि, टाइगर की ये फिल्म दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' को पीछे छोड़ साल 2018 की सबसे बड़े फिल्म में शामिल हो गई है. 

शायद बागी 2 के अच्छे निर्माण को देखते हुए डायरेक्टर अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने के लिए फिल्म 'बागी 2' की रिलीज़ से पहले की घोषणा कर दी. आपको बता ने कि टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंती से की थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के टोनी जा है यह बात खुद सुपरस्टार अक्षय कुमार कह चुके हैं. अब टाइगर के पास प्रोजेक्ट का ढेर लगा हुआ है. इस साल टाइगर श्रॉफ की एक और फिल्म आने वाली है. आइये एक नज़र डालते हैं टाइगर की आगामी फिल्मों पर.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 

साल 2012 में 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' का यह फिल्म सीक्वल होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ को साइन किया गया है. बता दें कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से करण जौहर ने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को डेब्यू किया था. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2'  इस साल के अंत तक रिलीज़ की जाती है.

रेम्बो

 सिल्वेस्टर स्टैलॉन स्टारर फिल्म 'रेमो' का रीमेक बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं जिसके लिए टाइगर श्रॉफ साइन किया गया है. फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट से जुडी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

यश राज फिल्म्स 


टाइगर श्रॉफ और उनके आईडिया पर्सनल बॉलीवुड के सबसे हैंडसम ह्रितिक रोशन को यश राज फिल्म्स ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है. यह करीब 100 करोड़ के बजट की फिल्म होगी. हांलाकि फिल्म का नाम, स्टोरी और रिलीज़ डेट से जुड़ी कोई जानकारी अभी आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की गई है. इस फिल्म को संभवतः सिद्धार्थ आनंद ही निर्देशित करेंगे. टाइगर और ह्रितिक रोशन के साथ बानी कपूर भी इस फिल्म होंगी.

इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी

April Fools Day: अप्रैल फूल के नाम पर बनाई गई थी ये फिल्म

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -