कुमकुम भाग्य के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
कुमकुम भाग्य के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आप सभी को बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' के सभी फैंस के लिए आज हम एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, वैसे तो आप सभी जानते ही हैं कि यह शो जी टीवी पर आता है. वहीं बात करें इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट की तो उसमे भी यह शो पांचवें नंबर पर ही रहता है. अब बात करें बुरी खबर की तो बुरी खबर यह है कि एक कलाकार ने यह शो छोड़ दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस कलाकार का नाम विन राना है. आने वाली खबरों के अनुसार विन राना ने यह शो छोड़ दिया है.

आप सभी जानते ही होंगे कि विन राना इस शो में पूरब खन्ना का किरदार निभाते थे और विन राना के शो छोड़ने का कारण यह है कि वह अपने किरदार से खुश नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार वह शो को छोड़कर नए शो में नजर आने वाले हैं. अब अगर बात की जाए विन राना की तो वह टीवी के जाने-माने अभिनेता है और वह विषकन्या- एक अनोखी प्रेम कहानी, एक हसीना थी जैसे कई टीवी शोज में मुख्य किरदार निभा चुके हैं. वहीं जल्द ही वह एक नए शो में नजर आने वाले हैं.

आपको पता हो कि विन राणा कुछ इंडोनेशियन शोज में भी नजर आ चुके हैं जैसे अलादीन एंड अलाकादाम आदि. वहीं अब नए कौन से शो में बाह नजर आने वाले हैं इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली

हिरासत से छूटे करणवीर बोहरा, मदद के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज को कहा धन्यवाद

अचनाक फूट-फूटकर रोने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं मर जाउंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -