अर्चना पूरन सिंह के बाद यह पूर्व क्रिकेटर बना कपिल के शो का जज
अर्चना पूरन सिंह के बाद यह पूर्व क्रिकेटर बना कपिल के शो का जज
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में जज की कुर्सी को लेकर खूब सुर्खियां सामने आ रहीं हैं. ऐसे में बीते हफ्ते नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली और अब उनकी जगह पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह लेते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाली 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम शो के सेट पर मौजूद दिखाई दे रही है और कपिल शर्मा महान क्रिकेटरों का स्वागत करने के साथ-साथ हरभजन का भी शो में स्वागत करेंगे और इसके बाद हरभजन सिद्धू की सीट पर जाकर बैठ जाएंगे.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में सब कुछ साफ़ नजर आ रहा है. वहीं द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू को निकाले जाने के बाद उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली थी और जब एक्ट्रेस से पुछा गया कि 'क्या वो नवजोत सिंह सिद्धू की जगह परमानेंट लेने आईं हैं, तो उनका जवाब न था. उनका कहना था कि उन्होंने इस शो के लिए सिर्फ दो एपिसोड़ की शूटिंग की है.'' आप सभी को बता दें कि अब मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू जब तक इस शो में वापसी नहीं करते उनकी जगह हर हफ्ते कोई न कोई नया सेलिब्रिटी चेहरा लेना वाला है और यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में कपिल शर्मा सबसे पहले पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का स्वागत करते हुए शो में नजर आते हैं.

इसी के साथ यह तय हो गया है कि अब हर हफ्ते शो में एक नया जज देखने को मिलने वाला है. वहीं अगर सिद्धू शो में वापसी करते भी है तो उन्हें इस तरह की परेशानियों को हल निकालना पड़ेगा और सिद्धू को शो से निकाले जाने को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि 2019 में होने वाले चुनाव के चलते भी वो इस शो से गैप ले रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन-कौन होता है कपिल के शो का जज..

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

हॉटनेस के मामले में मोनालिसा को भी मात दे रही है नजर की यह डायन

सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -