नेल पेंट लगाने के बाद इन गलतियों को करने से बचे
नेल पेंट लगाने के बाद इन गलतियों को करने से बचे
Share:

हर महिला चाहती है कि उसके हैं हाथ सबसे सुन्दर रहे इसलिए हाथों की सुंदरता के लिए वे नाख़ून में तरह-तरह की नेलपॉलिश लगाती है. लेकिन क्या आप जानते है कि नेलपॉलिश लगाने के बाद आप अनजाने में कुछ ऐसी गलतिया कर जाती है, जिससे नेलपेंट निकल जाती है. इसलिए आप जब भी नेलपेंट लगाए तो इन कामों को भूलकर भी ना करे.

अगर आपको लगता है कि नाखूनों में नेलपॉलिश लगाने के बाद सिर्फ पांच मिनट में सुख जाती है तो आप गलत है. इसलिए आप नेलपेंट लगाने के तुरंत बाद नाहे न अगर आपको नेलपेंट लगाना है तो नहाने के बाद लगाए. साथ ही आप नेलपेंट लगाने के तुरंत बाद बिस्तर पर न लेटे ऐसे में आपके नाख़ून तकिए या चादर में उलझ गए तो आपका नेल पेंट बिगड़ सकता है.

नेल पेंट लगाने के बाद किचन के काम न करे जैसे- सब्‍जी काटना, बर्तन धुलना या खाना बनाना आदि कामो को करने से बचें. अगर आपने नेल पेंट लगा लिया है, तो आप पानी में हाथ गीले ना करे साथ ही कपडे भी ना धोये, अगर कपड़े धोने जरूरी हैं तो फिर नेल पेंट लगाने से बचें या फिर कपड़ों को अगले दिन के लिए रख दें. 

ये भी पढ़े

इन घरेलू नुस्खों से दूर करे सफ़ेद बाल

अब पुदीने से पाएं चेहरे की खूबसूरती

इन टिप्स के जरिये बचाएं टूटते रिश्ते

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -