अनुष्का शर्मा के बाद अब इस क्रिकेटर की पत्नी बनने वाली है माँ!
अनुष्का शर्मा के बाद अब इस क्रिकेटर की पत्नी बनने वाली है माँ!
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को लेकर एक खबर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल इस समय खबर वायरल हो रही है कि वह जल्द ही पापा बन सकते हैं। आप सभी को बता दें कि जहीर ने साल 2017 में फिल्म 'चक दे' में नजर आईं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ शादी की थी।

अब इस समय दोनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में मुंबई इंडियंस टीम के साथ ही हैं और वहीँ से एक खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि जल्द ही दोनों मम्मी पापा बनने वाले हैं। वैसे अब तक जहीर और सागरिका ने खुद यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर नहीं की है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक सागरिका प्रेग्नेंट हैं। जी हाँ और रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि जहीर और सागरिका के दोस्तों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि दोनों मम्मी पापा बनने वाले हैं।

आपको याद हो तो बीते दिनों ही मुंबई इंडियंस ने जहीर खान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। वहीँ इस दौरान सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखाई दी थीं। वैसे जहीर से पहले विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने मम्मी पापा बनने की खबर साझा की थी जो दोनों के फैंस को एक्साइटेड कर गई थी। अनुष्का आने वाले जनवरी के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वैसे अनुष्का भी इन दिनों विराट के साथ यूएई में ही समय बिता रहीं हैं।

यूजर ने यामी से पूछा- 'ड्रग्स लेती हो क्या?', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

VIDEO: एक्टिंग छोड़ कारपेंटर बनी यह एक्ट्रेस, बनाया फर्नीचर

बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा शर्लिन चोपड़ा का गुस्सा, कहा- 'माल फूंककर डिप्रेशन के नारे ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -