‘अनुपमा’ के बाद अब इस सीरियल में आया 20 साल का लीप, 3 लीड एक्टर्स को किया बाहर

‘अनुपमा’ के बाद अब इस सीरियल में आया 20 साल का लीप, 3 लीड एक्टर्स को किया बाहर
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में आए हुए लीप के पश्चात् अब टेलीविज़न शो में एक नया ट्रेंड आरम्भ हो गया है। हाल ही में स्टार प्लस के दो बड़े शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्यार’ में 20 वर्षों का लीप देखा गया। सरगुन और रवि मेहता भी उनके रोमांटिक फैमिली ड्रामा ‘उडारियां’ में लीप लेकर आए हैं। अब कलर्स टीवी के एक और टीवी सीरियल ने इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए लीप लेने का निर्णय लिया है। इंडिया के नॉर्थ बेल्ट में लोगों का खूब प्यार बटोरने वाले सीरियल ‘सुहागन’ में शीघ्र ही 20 वर्षों का लीप देखने मिलेगा। तथा इस लीप के चलते शो में प्रमुख किरदार अदा करने वाले तीनों एक्टर्स को प्रोडक्शन की तरफ से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

आकृति शर्मा ईवा कुरंगी नागराज के साथ शुरू हुए ‘सुहागन’ में इससे पहले भी 20 वर्षों का लीप आ चुका है। इस लीप के पश्चात् गरिमा किशनानी, राघव ठाकुर एवं साक्षी शर्मा के साथ शो का नया सफर आरम्भ हुआ था। अब ये तीनों एक्टर्स शो से बाहर हो गए हैं। अब स्वरा और धानी इन दो नए किरदारों के साथ ये कहानी आरम्भ हो जाएगी। स्वरा को कहानी में गूंगी दिखाया गया है। तो उनकी बहन धानी को उनकी आवाज। इन दोनों की कहानी किस प्रकार से आगे बढ़ेगी? ये जानने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं।

‘सुहागन’ में अभिनेत्री प्रगति चौरसिया स्वरा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगी। इससे पहले उन्हें ‘शास्त्री सिस्टर्स’, ‘गठबंधन’, ‘ये है मोहब्बतें’ जैसे कई लोकप्रिय टेलीविज़न शोज में देखा गया है। ‘मैं अपराजिता हूं‘ फेम ध्वनि गोरी, कलर्स टीवी के ‘सुहागन’ में ‘धानी’ भूमिका निभाने वाली हैं। और स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘पंड्या स्टोर’ के अक्षय खरोडिया भी इस सीरियल में एंट्री करने वाले हैं। लीप के पश्चात् आने वाले नए सीजन में भी दर्शकों को लव ट्रायंगल देखने मिलने वाला है।

सामने आया बिग बॉस OTT का नया प्रोमो, छाया अनिल कपूर का स्वैग

पाना चाहते है तेजस्वी प्रकाश की तरह कर्वी फिगर? तो अपनाएं ये डाइट प्लान

आप नहीं जानते होंगे तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी ये कॉन्ट्रोवर्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -