अनुपम खेर के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई ये अदाकारा, कह डाली ये बात
अनुपम खेर के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई ये अदाकारा, कह डाली ये बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो कप‍िल शर्मा शो को लेकर बीते कुछ दिनों से हंगामा मचा हुआ है. कारण कुछ और नहीं बल्क‍ि अनुपम खेर स्टारर फ‍िल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन है. दरअसल, द कप‍िल शर्मा शो में तकरीबन सभी फिल्मों का प्रमोशन किया जाता है. किन्तु द कश्मीर फाइल्स को शो में जगह नहीं मिलने की वजह से लोग बहुत रोष में थे. 

कईयों ने कहा था क‍ि कप‍िल ने द कश्मीर फाइल्स को सियासी कारणों से प्रमोट नहीं किया है. हालांक‍ि अब अनुपम खेर ने स्वयं इसकी वास्तविकता बताई है. अनुपम के इंटरव्यू के पश्चात् अब कप‍िल शर्मा की कलीग और द कप‍िल शर्मा शो के गेस्ट जज अर्चना पूरन सिंह ने इसे रिपोस्ट किया है. इस पोस्ट में कप‍िल ने लिखा- '@anupamkher पाजी थैंक्यू, मुझपर लगे सभी झूठे इल्जामों पर सफाई देने के लिए. और उन सभी मित्रों का भी आभार जिन्होंने ब‍िना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी, खुश रह‍िए, मुस्कुराते रह‍िए...'  

वही अर्चना पूरन सिंह शो का सबसे महत्वपूर्ण ह‍िस्सा हैं. उन्होंने हमेशा से ही कप‍िल का समर्थन किया है. शो में कप‍िल के साथ अर्चना की मस्ती बहुत पसंद की जाती है. वीड‍ियो में अनुपम खेर, द कप‍िल शर्मा शो के समर्थन में सफाई देते दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि कप‍िल शर्मा ने फ‍िल्म रिलीज से दो महीने उन्हें शो में फ‍िल्म के प्रमोशन के लिए आमंत्रण दिया था. मगर द कश्मीर फाइल्स एक गंभीर मुद्दा है जो द कप‍िल शर्मा शो जैसे कॉमेडी प्लेटफॉर्म के लिए सही नहीं रहता, ये सोचकर अनुपम ने शो में शामिल करना मुनास‍िब नहीं समझा. अनुपम के इस बयान ने कप‍िल के विरोध‍ियों का मुंह बंद कर दिया है. बता दे कि इन दिनों नवजोत सिंह सिद्धू के चुनाव मुद्दे को लेकर भी अर्चना पूरन सिंह सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

पलक तिवारी ने पूल में लगाई आग, तस्वीरें बार-बार देख रहे फैंस

अनुज-अनुपमा ने किया धमाकेदार 'होली' डांस, वीडियो देख फैंस के साथ स्टार्स भी कर रहे तारीफ

चलती कार में कैमरा ऑन कर निया शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -